Create

WWE Raw में मौजूदा चैंपियंस की हुई करारी हार, दिग्गजों का धमाकेदार प्रदर्शन

WWE Raw में इस हफ्ते कई मौजूदा चैंपियंस की करारी हार हुई
WWE Raw में इस हफ्ते कई मौजूदा चैंपियंस की करारी हार हुई

WWE Raw में इस हफ्ते ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar), बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) और रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) जैसे बड़े सुपरस्टार्स के मैच और सैगमेंट्स ने फैंस का खूब मनोरंजन किया। वहीं बैकी लिंच (Becky Lynch) और क्वीन वेगा (Queen Vega) समेत कई मौजूदा चैंपियंस भी दिखाई दिए।

WWE के केवल मौजूदा चैंपियंस की बात करें तो इस हफ्ते डेमियन प्रीस्ट, क्वीन वेगा, कार्मेला और चैड गेबल ने मैच लड़े और इन सभी रेसलर्स को हार का सामना करना पड़ा। Royal Rumble 2022 प्रीमियम लाइव इवेंट से पहले चैंपियंस की हार का उनके प्रदर्शन पर गहरा असर पड़ सकता है।

WWE Raw में मौजूदा चैंपियंस की करारी हार हुई

कार्मेला और क्वीन वेगा की टीम मौजूदा विमेंस टैग टीम चैंपियंस हैं और इस हफ्ते दोनों मैचों में परफॉर्म करती नजर आईं। पहले वेगा का सामना वन-ऑन-वन मैच में बियांका ब्लेयर से हुआ, जिसमें दोनों सुपरस्टार्स ने मैच को दिलचस्प बनाने की कोशिश की और अंत में वेगा को पिन के जरिए हार झेलनी पड़ी।

As DAMIAN became unleashed, @FightOwensFight won the #USTitle Match by disqualification ... but the 🇺🇸 Title remains with @ArcherOfInfamy!#WWERaw https://t.co/3dUEPI6Cj5

वहीं वेगा की पार्टनर, कार्मेला 6-पर्सन टैग टीम मैच में परफॉर्म करती हुई नजर आईं। कार्मेला ने निकी A.S.H और टमीना के साथ टीम बनाकर रिया रिप्ली, लिव मॉर्गन और डैना ब्रुक की टीम के खिलाफ मैच लड़ा, जिसमें रिप्ली के सबमिशन मूव के खिलाफ कार्मेला ने टैप-आउट कर दिया था।

WWE यूएस चैंपियन को Raw के हालिया एपिसोड में केविन ओवेंस के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड करना था। मैच में आगे चलकर प्रीस्ट ने रेफरी के रोकने पर भी ओवेंस पर खतरनाक तरीके से अटैक करना जारी रखा, जिसके चलते डिफेंडिंग चैंपियन को मैच से डिसक्वालीफाई कर दिया गया और जीत ओवेंस के खाते में गई।

इवेंट में RK-Bro और अल्फा अकादमी का एकेडमिक टेस्ट सैगमेंट भी दिलचस्प रहा, जिसके अंत में रैंडी ऑर्टन ने चैड गेबल को सिंगल्स मैच के लिए चैलेंज किया। दोनों सुपरस्टार्स के बीच एक्शन से भरपूर मैच लड़ा गया, जिसमें एक वक्त ऐसा लगने लगा था कि गेबल जीतने वाले हैं, लेकिन अंत में द वाइपर ने अपना ट्रेडमार्क RKO लगाने के बाद मैच को जीता।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment