WWE के मौजूदा चैंपियन ने गंभीर चोट और WrestleMania 40 के प्लान पर दिया बड़ा अपडेट, बताया कब होगी धमाकेदार वापसी?

wwe seth rollins injury update
WWE के मौजूदा चैंपियन की चोट पर बड़ा अपडेट

WWE: WWE के मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) को कुछ हफ्तों पहले जिंदर महल (Jinder Mahal) के खिलाफ चैंपियनशिप मैच में चोट आ गई थी। इस चोट के बावजूद रॉलिंस ने रेसलमेनिया (WrestleMania 40) में परफॉर्म करने का वादा किया था। खैर अब उन्होंने अपनी चोट को लेकर बहुत बड़ा अपडेट दिया है।

Good Morning Football को दिए एक हालिया इंटरव्यू में सैथ रॉलिंस ने अपने WrestleMania 40 के प्लान और चोट के बारे में बताया। उन्होंने एक बार फिर साल के सबसे बड़े शो में परफॉर्म करने का विश्वास जताते हुए कहा:

"मुझे WrestleMania 40 में परफॉर्म करने में कोई दिक्कत नहीं आएगी। मैं मेनिया से काफी पहले रिंग में वापसी कर सकता हूं। मुझे करीब तीन हफ्तों पहले घुटने में चोट आई थी, जो बहुत दर्दनाक रही है। किसी भी व्यक्ति को घुटने में कोई भी समस्या होगी, उन्हें बहुत ज्यादा दर्द से गुजरना पड़ेगा, लेकिन मैं रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया से गुजर रहा हूं। सौभाग्य से मेरी चोट ज्यादा गंभीर नहीं थी।"

सैथ रॉलिंस ने यहां तक कि सर्जरी भी नहीं करवाई है। वो शायद WrestleMania के बाद ऐसा कर सकते हैं। उन्होंने उत्साह जताते हुए कहा:

"मुझे फिलहाल सर्जरी की जरूरत नहीं पड़ी है, लेकिन देखते हैं कि WrestleMania के बाद स्थिति क्या होती है। रिहैब अच्छा चल रहा है, लेकिन समय ही बताएगा कि मेरा घुटना कितना स्वस्थ है। मैं बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं और चोटिल घुटना भी अब ज्यादा दर्द नहीं दे रहा है। मैं अगले कुछ हफ्तों बाद स्वस्थ हो जाउंगा और बिना कोई संदेह WrestleMania से पहले मेरी वापसी होगी।"

WWE WrestleMania 40 में किससे भिड़ेंगे Seth Rollins?

काफी लोग उम्मीद लगाए बैठे थे कि उन्हें WWE WrestleMania 40 में सैथ रॉलिंस vs सीएम पंक वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच देखने को मिल सकता है, लेकिन Royal Rumble 2024 मैच में पंक को आई चोट के कारण इस प्लान पर पानी फिर गया है

Raw में कुछ दिनों पहले सैथ रॉलिंस vs कोडी रोड्स WrestleMania मैच के संकेत मिले थे, लेकिन रेड ब्रांड के हालिया एपिसोड में ड्रू मैकइंटायर के एंगल ने भी इस स्टोरीलाइन को दिलचस्प बना दिया है। वहीं हाल ही में सैमी ज़ेन ने भी वर्ल्ड चैंपियन बनने की इच्छा जताई थी।

youtube-cover