वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ने फैंस को दी खुशखबरी, WWE WrestleMania 40 के प्लान को लेकर किया बड़ा खुलासा

seth rollins return update wwe
वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन के WrestleMania 40 के प्लान पर जानकारी

WWE: WWE के मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने कुछ हफ्तों पहले अपने चोटिल होने की खबर सुनाकर फैंस को निराश कर दिया था। उन्हें जिंदर महल (Jinder Mahal) के खिलाफ चैंपियनशिप मैच में घुटने में चोट आई थी, जिसके कारण लोग यह जानने के इच्छुक हैं कि उनकी वापसी आखिर कब होगी। अब रॉलिंस ने अपनी चोट और रेसलमेनिया (WrestleMania 40) में आने को लेकर बड़ा अपडेट दिया है।

Rich Eisen को दिए एक इंटरव्यू में सैथ रॉलिंस ने चोट से रिकवर करने और WrestleMania 40 में आने को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने फैंस को आश्वासन देते हुए कहा:

"3 हफ्तों पहले मुझे घुटने में चोट आई थी, लेकिन मैं अब बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं। इस हफ्ते मेरा रिहैबिलिटेशन प्रोसेस बहुत अच्छा रहा और मैं वाकई में अच्छा महसूस कर रहा हूं। मैं अभी स्पष्ट नहीं कह सकता लेकिन तीन या चार हफ्तों में पूरी तरह स्वस्थ हो जाऊंगा। मैं आश्वस्त हूं कि WrestleMania से पहले वापसी कर लूंगा। मैं बिना कोई संदेह WrestleMania 40 में फाइट करने के लिए तैयार रहूंगा।"

WWE में Damian Priest ने अभी तक Seth Rollins पर कैश-इन क्यों नहीं किया?

Money in the Bank ब्रीफकेस कई महीनों से डेमियन प्रीस्ट के पास है और वो अभी तक कई बार वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस पर कैश-इन करने की कोशिश कर चुके हैं, लेकिन कभी सफल नहीं हो पाए हैं।

द जजमेंट डे के मेंबर डेमियन प्रीस्ट ने हाल ही में West Sport को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अभी तक वर्ल्ड चैंपियन ना बन पाने को लेकर बात की। प्रीस्ट ने कहा:

"मैं अभी Raw में हूं और सैथ रॉलिंस मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन हैं। दुर्भाग्यवश वो अभी चोटिल हैं, इसलिए वो आधिकारिक रूप से फिलहाल किसी मैच का हिस्सा नहीं बन सकते। मुझे उनकी वापसी तक इंतज़ार करना होगा। मैं अगर दूसरे शो पर होता तो स्थिति अलग होती, लेकिन वहां भी चैंपियन हर समय मौजूद नहीं रहता।"

आपको बता दें कि डेमियन प्रीस्ट और फिन बैलर की टीम मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियन है और Elimination Chamber 2024 में उन्हें टायलर बेट और पीट डन की टीम के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड करना होगा