219 दिनों के बाद भी WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन की बादशाहत जारी, खतरनाक रेसलर को धराशाई करते हुए जीता मैच

seth rollins drew mcintyre raw day 1 match
WWE के मौजूदा चैंपियन ने डिफेंड किया टाइटल

WWE: WWE Raw Day 1 काफी धमाकेदार साबित हुआ, जिसके मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) का वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच हुआ। मुकाबले में कैश-इन का प्रयास भी हुआ, लेकिन अंत में रॉलिंस ने कड़े संघर्ष के बाद अपने टाइटल को रिटेन करने में सफलता पाई है।

मैच की शुरुआत में ही दोनों रेसलर्स ने रिंग के बाहर जबरदस्त फाइट की और इस बीच मैकइंटायर ने जमीन पर रॉलिंस को पटकते हुए उन्हें दर्द का एहसास कराया। मैकइंटायर ने शेमस के अंदाज़ में रॉलिंस को 10 बीट्स ऑफ बोधरान लगाकर धराशाई किया। मैच में कई करीबी किकआउट्स देखे गए, लेकिन कोई भी हार मानने को तैयार नहीं था।

मैच के अंतिम क्षणों में डेमियन प्रीस्ट ब्रीफकेस लेकर बाहर आए और उनके साथ एक रेफरी और डॉमिनिक मिस्टीरियो भी रहे। वो इससे पहले कैश-इन कर पाते तभी ड्रू मैकइंटायर ने प्रीस्ट और डॉमिनिक पर हमला कर दिया। दूसरी ओर रॉलिंस ने कमेंट्री टेबल पर मैकइंटायर को पेडिग्री और उसके बाद रिंग में ले जाकर कर्ब स्टॉम्प लगाया और पिन के जरिए अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक डिफेंड किया।

WWE में Drew Mcintyre के खिलाफ पहले भी वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल को डिफेंड कर चुके हैं Seth Rollins

ये पहला मौका नहीं है जब सैथ रॉलिंस ने ड्रू मैकइंटायर को हराकर अपनी वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को डिफेंड किया है। इससे पहले द स्कॉटिश साइकोपैथ ने Crown Jewel 2023 में रॉलिंस को चैलेंज किया था, लेकिन जीत दर्ज करने में नाकाम रहे थे

उस मुकाबले में भी डेमियन प्रीस्ट ने Money in the Bank ब्रीफकेस को कैश-इन करने की कोशिश की थी, लेकिन उनके ऐसा करने से पहले ही सैमी ज़ेन बाहर आए और ब्रीफकेस को लेकर वहां से भाग गए थे। स्थिति धीरे-धीरे स्पष्ट होती जा रही है कि प्रीस्ट का कैश-इन अब ज्यादा दूर नहीं है।

आपको याद दिला दें कि मैकइंटायर की किसी सिंगल्स मैच में सैथ रॉलिंस के खिलाफ आखिरी जीत Money in the Bank 2020 में आई थी, जिसमें मैकइंटायर ने WWE चैंपियनशिप को डिफेंड किया था। खैर ये तो समय ही बताएगा कि स्कॉटिश रेसलर की रॉलिंस के खिलाफ लूजिंग स्ट्रीक कब खत्म होगी, लेकिन फिलहाल के लिए ऐसा लगता है जैसे उनकी स्टोरीलाइन समाप्त हो चुकी है।