Create
Notifications

WWE न्यूज: सैथ रॉलिंस ने डीन एंब्रोज के हील टर्न लेने का कारण बताया

Enter caption
PANKAJ

एक महीने पहले रोमन रेंस ल्यूकीमिया बीमारी के कारण WWE से बाहर हो गए। ये उनकी जिंदगी का सबसे बड़ा प्रतिद्वंदी था। उसी रात को शील्ड भी टूट गई। डीन एंब्रोज ने हील टर्न लेते हुए सैथ रॉलिंस पर हमला कर दिया था। फैंस इस रात को देखकर काफी चौंक गए थे। एक ही साथ दो झटके फैंस को लगे।

हाल ही में एक शो में सैथ रॉलिंस ने इस बाता खुलासा किया कि आखिर क्यों डीन एंब्रोज ने हील टर्न लिया।सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज ने रॉ में इसी रात मैकइंटायर और जिगलर को हराकर रॉ टैग टीम चैंपियनशिप हालिस की थी। और ओपनिंग सैगमेंट में रोमन रेंस ने बुरी खबर सुनाई थी। बेबीफेस ने हील टर्न ले लिया। WWE यूनिवर्स के लिए कुछ अलग था। तब से लेकर अभी तक सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज के बीच फ्यूड चल रही है। हमेशा एंब्रोज ने सैथ रॉलिंस के खिलाफ माइंडगेम खेला है। सैथ रॉलिंस पर हमेशा डीन एंब्रोज ने इस वजह से हमला किया है।

सैथ रॉलिस ने डीन एंब्रोज द्वारा करेक्टर बदलने को लेकर बयान दिया। सैथ रॉलिंस ने कहा,"दिन खत्म होने तक समझ गया था कि एंब्रोज ने ऐसा क्यों किया। इसका सीधा-सीधा मतलब ये था कि रोमन रेंस चले गए थे। फिर कुछ बचा नहीं था। ये करना ही था। और अगर आप अपने आप को आगे बढ़ाना चाहते हो और नाम बनाना चाहते हो तो सही वक्त पर स्ट्राइक करना होता है। ये बात मुझे समझ आ गई थी। अगर आप कोई इम्पैक्ट ऱखना चाहते हो और गोल हासिल करना चाहते हो तो ये सबसे अच्छा टाइम था। क्योंकि शील्ड तो वैसे भी टूट ही गई थी।जब आप ये करते हो तो आप उस रात के हीरो रहते हो। लोग आपके बारे में बात करते हैं। डीन एंब्रोज ने भी ये ही किया। और उन्हें ये करना ही था।"

डीन एंब्रोज और सैथ रॉलिंस का मुकाबला टीएलसी में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए होगा। टीएलसी में नया चैंपियन देखने को मिल सकता हैं।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों को पढ़ें


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...