Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: पूर्व WWE सुपरस्टार ने डीन एम्ब्रोज की नई वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी

  • डीन के पूर्व टैग टीम पार्टनर ने दी प्रतिक्रिया।
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 22:53 IST

Dean

रैसलमेनिया 35 के बाद पूर्व वर्ल्ड चैंपियन डीन एम्ब्रोज़ ने WWE को छोड़ दिया। डीन एम्ब्रोज़ ने WWE के साथ नई डील साइन करने से इनकार कर दिया था, क्योंकि वह WWE के क्रिएटिव प्लान से खुश नहीं थे। 

उनका कॉन्ट्रैक्ट अप्रैल के अंत में WWE के साथ समाप्त हो गया था। जिसके बाद वह 1 मई से फ्री एजेंट बन गए, साथ ही उन्होंने ट्विटर पर जॉन मोक्सली के नाम से अकाउंट बनाया और उस पर एक वीडियो भी डाली। डीन WWE में आने से पहले 2011 तक जॉन मोक्सली नाम से ही रैसलिंग करते थे। 

जॉन मोक्सली के पूर्व टैग टीम पार्टनर सेमी कैलीहान ने ट्विटर पर डीन की वीडियो के बारे में अपनी प्रतिक्रिया दी। सेमी कैलीहान और जॉन मोक्सली ने प्रो रैसलिंग कैरियर की शुरूआत साथ में की थी। उन्होंने अमेरिका के सबसे खतरनाक रैसलिंग प्रमोशन CZW में एक साथ काम किया था।

 ये भी पढ़े:-डीन एम्ब्रोज़ ने नए नाम के साथ ट्विटर पर वीडियो डालकर रैसलिंग जगत को चौकाया

सेमी कैलीहान और जॉन मोक्सली की टैग टीम को कॉम्बैट ज़ोन रैसलिंग (CZW) में 'द स्विचब्लेड कॉन्सपिरेसी' के नाम से जाना जाता था, यह टीम CZW की सबसे खतरनाक टीम थी। 

सेमी कैलीहान ने 2013 में WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। वहीं डीन एम्ब्रोज़ उनसे 2 साल पहले ही WWE में आ गए थे। लेकिन 2015 में सेमी कैलीहान ने WWE को छोड़ दिया, जिसके बात से वह इंडिपेंडेंट रैसलिंग का एक प्रमुख हिस्सा बन गए है।

जॉन मोक्सली के वीडियो डालते ही कई सारे रैसलर्स ने उनके साथ काम करने में रुचि दिखाई है। AEW स्टार जिम्मी हेविक ने भी जॉन मोक्सली के साथ रिंग में काम करने की इच्छा जताई है। साथ ही सेमी कैलीहान ने भी जॉन मोक्सली के वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देकर उनके साथ काम करने में अपनी रूचि दिखाई। 

सेमी कैलीहान ने ट्विटर पर जॉन की वीडियो को टैग करते हुए अपना रिएक्शन दिया। जॉन मोक्सली ने इंडिपेंडेंट रैसलिंग में अपनी वापसी तो कर ली है लेकिन देखना होगा कि वह किस प्रमोशन में जाते हैं।

Advertisement

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 02 May 2019, 16:45 IST
Advertisement
Fetching more content...