3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें ड्राफ्ट के दूसरे दिन SmackDown में भेज दिया जाना चाहिए

केविन ओवेंस
केविन ओवेंस

WWE ड्राफ्ट 2020 की शुरूआत हो चुकी है। पहले दिन कई सुपरस्टार्स इस ड्राफ्ट का हिस्सा बने तो कई सुपरस्टार्स जिन्हें ड्राफ्ट के पहले दिन नहीं चुना गया। पिछले साल की तरह इस साल भी कई सुपरस्टार्स का ब्रांड बदला तो कई सुपरस्टार्स अपने पुराने ब्रांड में बने रहे।

ये भी पढ़ें- WWE सुपरस्टार्स की हाइट (155cm से 221cm ): ब्रॉक लैसनर, ड्रू मैकइंटायर और जॉन सीना समेत आपके पसंदीदा रेसलर कितने लंबे हैं ?

स्मैकडाउन में हुए इस ड्राफ्ट में सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात सैथ रॉलिंस का रॉ से स्मैकडाउन में जाना रहा। इसके अलावा रोमन रेंस, ड्रू मैकइंटायर भी इस ड्राफ्ट का हिस्सा थे लेकिन उनका ब्रांड नहीं बदला नहीं गया।

स्मैकडाउन के बाद अब आने वाले रॉ के एपिसोड में फैंस को WWE ड्राफ्ट का दूसरा पार्ट देखने को मिलेगा। ड्राफ्ट के दूसरे दिन कई सुपरस्टार्स का ब्रांड बदला जा सकता है। इसी कड़ी में आज हम बात करेंगे उन 3 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जिन्हें ड्राफ्ट के दूसरे दिन स्मैकडाउन में भेज दिया जाना चाहिए।

3. WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस

केविन ओवेंस पिछले काफी समय से रॉ में मौजूद हैं लेकिन यहां पर उनके लिए कुछ खास करने के लिए है नहीं। ऐसे में उन्हें स्मैकडाउन में भेजना सही रहेगा। स्मैकडाउन में उन्हें नए-नए प्रतिद्वंदी मुकाबला करने के लिए मिल सकते हैं।

रॉ में पहले ही कई बड़े सुपरस्टार्स की स्टोरीलाइन चल रही है ऐसे में उनके लिए यहां बड़े मुकाबले में शामिल हो पाना काफी मुश्किल है। केविन ओवेंस वर्तमान में रॉ और स्मकैडाउन दोनों ब्रांड में नज़र आ रहे हैं। हाल ही में Bleacher Report को दिए गए इंटरव्यू में केेविन ओवेस ने अपने ड्रीम फ्यूड के बारे में बताया। केविन ओवेंस ने ये भी कहा कि वो रोमन रेंस के साथ काम करना चाहते हैं।

ऐसे में कंपनी को चाहिए कि वह केविन ओवेंस को स्मैकडाउन में भेज कर इस ड्रीम मुकाबले को बुक करे।

ये भी पढ़ें- WWE सुपरस्टार्स के वजन (70 से 174 किलो तक): रोमन रेंस, बिग शो, ब्रॉन स्ट्रोमैन समेत आपके पसंदीदा रेसलर कितने किलो के हैं ?

2. अपोलो क्रूज को रॉ से स्मैकडाउन में जाने की जरूरत है

यूएस चैंपियन बनने के बाद अपोलो क्रूज के पास रॉ में करने के लिए अब कुछ बचा नहीं है। द हार्ट बिनजेस के साथ मिलकर भी वह काफी समय से फिउड कर रहे हैं लेकिन वास्तव में इससे उन्हें कोई फायदा नहीं हो रहा है।

पूर्व यूएस चैंपियन को स्मैकडाउन में जाने की सख्त जरूरत है। स्मैकडाउन में जाने के बाद वह इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन सैमी के संभावित प्रतिद्वंदी हो सकते है। लेकिन अगर कंपनी उन्हें स्मैकडाउन में नहीं भेजती तो शायद अपोलो क्रूज रॉ में फ्लॉप हो जाएंगे।

1. एंड्राडे को रॉ से स्मैकडाउन में जाने की जरूरत है

पिछले साल के आखिर में यूएस चैंपियनशिप अपने नाम करने वाले एंड्राडे के पास वर्तमान समय में कुछ खास करने के लिए नहीं है। पूर्व NXT चैंपियन की एंजल गार्जा के साथ पार्टनरशिप भी उनके लिए कुछ खास नहीं कर पाई।

रॉ टैग टीम चैंपियनशिप जीतने के लिए वह कई बार प्रयास कर चुके हैं लेकिन हर बार उन्हें विफलता ही हाथ लगी है। ऐसे में उन्हें स्मैकडाउन में भेज दिया जाना चाहिए जहां उन्हें सिंगल्स के रूप पुश मिले तो उनके लिए बेहतर होगा।