WWE Draft 2020 के दौरान किसी भी ब्रांड में नहीं चुने गए सुपरस्टार्स की पूरी लिस्ट

WWE ड्राफ्ट 2020
WWE ड्राफ्ट 2020

WWE ड्राफ्ट 2020 की शुरुआत पिछले हफ्ते SmackDown के साथ हुई थी और इस हफ्ते हुए Raw के एपिसोड के साथ इसका अंत हो गया है। कुल मिलाकर 84 सुपरस्टार्स को 12 राउंड में चुना गया है। आपको बता दें कि सुपरस्टार्स को Raw, SmackDown, टॉकिंग स्मैक और रॉ टॉक के दौरान चुना गया।

पिछले हफ्ते SmackDown में हुए ड्राफ्ट में कुल मिलाकर 4 राउंड हुए थे, जिसमें 20 सुपरस्टार्स को चुना गया था। इस हफ्त Raw के एपिसोड में 6 राउंड देखने को मिले, जिसमें रॉ में 18 और स्मैकडाउन में 12 सुपरस्टार्स को ड्राफ्ट किया गया। बाकी बचे हुए कुछ सुपरस्टार्स के ब्रांड का फैसला टॉकिंग स्मैक और रॉ टॉक शो के जरिए हुआ, जोकि WWE नेटवर्क पर प्रसारित होता है।

यह भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स- 12 अक्टूबर 2020

अब ड्राफ्ट खत्म हो चुका है, तो इस आर्टिकल में उन सुपरस्टार्स के ऊपर नजर डालेंगे जिन्हें या तो WWE के ड्राफ्ट पूल में जगह नहीं मिली, या फिर वो ड्राफ्ट का हिस्सा थे, लेकिन उन्हें किसी भी ब्रांड ने नहीं चुना।

WWE ड्राफ्ट में जिन्हें किसी ब्रांड ने नहीं लिया (ड्राफ्ट लिस्ट में शामिल थे)

1- मिकी जेम्स (चोटिल)

2- एंड्राडे (अभी कारण सामने नहीं आया है)

WWE ड्राफ्ट में जिन्हें किसी ब्रांड ने नहीं लिया (ड्राफ्ट पूल में शामिल नहीं थे)

1- जिमी उसो

2- ऐज

3- जिंदर महल

4- इवार

5- गोल्डबर्ग

6- जॉन सीना

7- बैकी लिंच

8- बिग शो

9- बो डैलस

10- रोंडा राउजी

11- मोजो राउली

12- समोआ जो

13- सोन्या डेविल

14- द अंडरटेकर

15- द फॉरगॉटन सन्स

यह भी पढ़ें: WWE Draft, Part-2: Raw और SmackDown में जाने वाले सुपरस्टार्स की लिस्ट

WWE ड्राफ्ट के दौरान कई सुपरस्टार्स को किसी ब्रांड ने नहीं चुना, तो ज्यादा टॉप सुपरस्टार्स को या तो उनके ब्रांड ने रिटेन कर लिया, तो कुछ सुपरस्टार्स को नई जगह भेज दिया गया। इसके अलावा ड्राफ्ट के दौरान कई टैग टीम को अलग भी किया गया है।

ड्राफ्ट के दौरान WWE ने जिन तीन टीमों को अलग किया, वो द न्यू डे, हैवी मशीनरी और लूचा हाउस पार्टी। न्यू डे के दो मेंबर और टैग टीम चैंपियन कोफी किंग्सटन-जेवियर वुड्स इस समय Raw का हिस्सा हैं, तो बिग ई SmackDown का हिस्सा हैं। हैवी मशीनरी टीम में से मिस्टर मनी इन द बैंक ओटिस ब्लू ब्रांड और टकर रेड ब्रांड का हिस्सा हैं। लूचा हाउस पार्टी में से कलिस्टो को स्मैकडाउन में रखा गया, तो लिंस डोराडो और ग्रेन मेटालिक को Raw में शामिल किया गया।