WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 12 अक्टूबर 2020 

WWE Raw
WWE Raw

इस हफ्ते की Raw के एपिसोड के साथ WWE ड्राफ्ट 2020 खत्म हो चुका है। कई सुपरस्टार्स रेड से ब्लू ब्रांड में गए, तो SmackDown से भी कई सुपरस्टार्स Raw में आए हैं। हालांकि Raw में सिर्फ ड्राफ्ट ही देखने को नहीं मिला। इसके अलावा भी शो में काफी कुछ हुआ, फैंस को जबरदस्त मुकाबले और सैगमेंट भी देखने को मिले।

Raw में WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर और रैंडी ऑर्टन ने पूरी तरह से एक दूसरे के ऊपर अपना गुस्सा निकाला। इसके अलावा Raw विमेंस चैंपियन असुका को बैटल रॉयल के जरिए अपना अगला प्रतिद्वंदी भी मिला। इसके अलावा WWE ने सभी को चौंकाते हुए दो चैंपियंस के टाइटल को एक्सचेंज भी कर दिया है।

यह भी पढ़ें: WWE Draft, Part-2: Raw और SmackDown में जाने वाले सुपरस्टार्स की लिस्ट

अब न्यू डे रॉ टैग टीम चैंपियन हैं, तो द स्ट्रीट प्रॉफिट्स SmackDown टैग टीम चैंपियन हैं। इसके अलावा फीन्ड ने रॉ में आते ही बड़े सुपरस्टार को अपना शिकार बनाया, तो लंबे समय के बाद फेमस सुपरस्टार ने वापसी करते हुए अपने इरादे साफ किए।

आइए नजर डालते हैं Raw के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) रॉ की शुरुआत रैंडी ऑर्टन ने की और इस बीच WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर भी नजर आए। इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त ब्रॉन देखने को मिला।

यह भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स - 12 अक्टूबर, 2020

#) स्टैफनी मैकमैहन ने आकर पहले राउंड के पिक की घोषणा की:

#) केविन ओवेंस ने एलिस्टर ब्लैक ने नो डिस्क्वालिफिकेशन के जरिए मात दी।

#) स्टैफनी मैकमैहन ने ड्राफ्ट 2020 के दूसरे राउंड के पिक का ऐलान किया

#) मिज टीवी सैगमेंट देखने को मिला। इसमें पहले डैना ब्रुक और मैंडी रोज गेस्ट थीं। हालांकि बाद में लार्स सुलिवान ने आकर द मिज और जॉन मॉरिसन के ऊपर अटैक कर दिया।

#) स्टैफनी मैकमैहन ने आकर ड्राफ्ट 2020 के तीसरे राउंड के पिक का ऐलान किया

#) सैथ रॉलिंस ने Raw में अपनी फेयरवेल स्पीच दी। इस बीच जैफ हार्डी और एजे स्टाइल्स ने आकर उन्हें बीच में रोका। इसके बाद तीनों के बीच मैच हुआ और अंत में इलायस की भी वापसी देखने को मिली। एजे स्टाइल्स ने जीत दर्ज की।

#) स्टैफनी मैकमैहन ने आकर ड्राफ्ट 2020 के चौथे राउंड की पिक का ऐलान किया

#) मैंडी रोज और डैना ब्रुक ने लाना और नटालिया को टैग टीम मैच में हराया। मुकाबले के बाद नटालिया और लाना अलग हो गईं।

#) एंजल गार्जा ने एंड्राडे को शिकस्त दी। हालांकि इस मुकाबले के बाद अंत में द फीन्ड और एलेक्सा ब्लिस की एंट्री देखने को मिली। फीन्ड ने एंड्राडे को और ब्लिस ने जेलिना वेगा को सिस्टर एबीगेल दिया।

#) स्टैफनी मैकमैहन ने आकर ड्राफ्ट 2020 में राउंड 5 के पिक के बारे में बताया

#) न्यू डे ने डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड को हराते हुए Raw टैग टीम चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

#) रिकोशे ने बहुत ही चालाकी से सेड्रिक एलेक्जेंडर को डिसक्वालिफिकेशन के जरिए हराया और अब उन्हें हर्ट बिजनेस में शामिल नहीं होना होगा।

#) स्टैफनी मैकमैहन ने अंतिम राउंड्स के पिक के बारे में बताया

#) लाना ने Raw में नटालिया को एलिमिनेट करते हुए विमेंस बैटल रॉयल को जीता।

#) Raw के जबरदस्त मेन इवेंट के बाद रैंडी ऑर्टन और ड्रू मैकइंटायर के बीच जबरदस्त ब्रॉल देखने को मिला। दोनों रिंग साइड एरिया में लड़ते हुए नजर आए। अंत में WWE ऑफशियल्स और रेफरी ने आकर ने उन्हें अलग करना पड़ा।