WWE Draft के दौरान SmackDown में जाने वाले सुपरस्टार्स की पूरी लिस्ट

Ankit
रोंमन रेस
रोंमन रेस

जैसा की फॉक्स नेटbर्क पर अब स्मैकडाउन आ चुकी है तो सुपरस्टार्स को अलग कर ब्लू ब्रांड ने अपने शो को मजबूद किया है। दिग्गज सुपरस्टार्स अब स्मैकडाउन का हिस्सा है जिससे नई कहानियां फैंस को देखने को मिलेगी।

ये भी पढ़ें-WWE Raw रिजल्ट्स: 14 अक्टूबर, 2019

इसके अलावा पहले ही एलान हो गया था कि फॉक्स नेटवर्क पर आने के बाद WWE ड्राफ्ट करने वाला है। चैंपियन ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस जैसे बड़े रेसलर को पिक कर ब्लू ब्राडं ने अच्छा मूव चला। दोनों के एक ब्रांड में रहने से आने वाले समय में अच्छा मैच देखने को मिल सकता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फॉक्स नेटवर्क पर 4 अक्टूबर को ब्लू ब्रांड का डेब्यू हुआ था। इससे पहले स्मैकडाउन USA नेटवर्क पर आया करती थी। फॉक्स के प्रीमियर एपिसोड के दौरान ब्रॉक लैसनर ने लगभग 5 सेकेंड्स के अंदर कोफी किंग्सटन को हराकर टाइटल अपने नाम किया था। वैसे काफी सुपरस्टार्स इस लिस्ट में ऐसे भी है जो पहले से स्मैकडाउन में काम कर रहे थे जबकि कुछ नए सुपरस्टार्स इस शो में एंट्री हुई है।

चलिए नजर डालते हैं ड्राफ्ट के दौरान स्मैकडाउन में जाने वाले सुपरस्टार्स पर-

रोमन रेंस

ब्रे वायट

साशा बैंक्स

ब्रॉन स्ट्रोमैन

लेसी इवांस

द रिवाइवल

लूचा हाउस पार्टी

हैवी मशीनरी

ब्रॉक लैसनर

न्यू डे

डेनियल ब्रायन

बेली

शिंस्के नाकामुरा

अली

डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड

कार्मेला

द मिज

किंग कॉर्बिन

शॉर्टी गेबल

इलायस

खैर, अब देखना होगा कि फॉक्स नेटवर्क पर आने और ड्राफ्ट के बाद स्मैकडाउन को कितना फायदा होता है। इसके अलाना अब किस तरह से स्टोरीलाइंस आगे बढ़ती है। ड्राफ्ट के साथ साथ WWE की निगाहें सऊदी अरब में होने वाले इवेंट क्राउन ज्वेल पर है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं