"मैं Roman Reigns के सामने हमेशा कमजोर साबित हुआ हूं" - WWE Superstar ने बड़े इवेंट से पहले दिया चौंकाने वाला बयान

wwe clash at the castle roman reigns
WWE Clash at the Castle से पूर्व रोमन रेंस के दुश्मन का बड़ा बयान

Drew Mcintyre: WWE Clash at the Castle में ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) के खिलाफ रोमन रेंस (Roman Reigns) को अपना अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करना है। इससे पहले दोनों सुपरस्टार्स 4 बार एक-दूसरे से भिड़ चुके हैं, लेकिन स्कॉटिश वॉरियर आज तक किसी सिंगल्स मैच में रोमन को मात नहीं दे पाए हैं।

उनकी पहली भिड़ंत WrestleMania 35, उसके बाद 2019 के मई महीने के एक Raw एपिसोड, 2019 में Stomping Grounds और अभी तक की उनकी आखिरी भिड़ंत Survivor Series 2020 में हुई और इन सभी में ट्राइबल चीफ विजयी रहे हैं।

NDTV को दिए एक हालिया इंटरव्यू में मैकइंटायर ने चर्चा की कि उन्हें हर बार रोमन रेंस के हाथों हार क्यों मिलती आई है। उन्होंने कहा:

"रोमन रेंस मेरे सबसे कठिन प्रतिद्वंदियों में से एक रहे हैं और मैं उनके सामने हमेशा कमजोर पड़ता आया हूं। मैं उनके खिलाफ पिछले कुछ सालों में जीत दर्ज करने में नाकाम रहा हूं।"

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर ने बताया कि वो क्यों अब रोमन रेंस का सम्मान नहीं करते

NDTV को दिए इंटरव्यू में ड्रू मैकइंटायर ने ये भी बताया कि किस तरह पिछले कुछ सालों में रोमन रेंस के व्यक्तित्व में बदलाव आया है। पहले द बिग डॉग अपने दम पर जीत दर्ज करने की कोशिश करते थे, लेकिन वो अब द उसोज और पॉल हेमन की मदद के बिना कुछ नहीं करते। चूंकि रेंस दूसरों पर निर्भर हैं, इसलिए मैकइंटायर उनका सम्मान नहीं करते।

उन्होंने कहा:

"पिछले कुछ समय में उनमें बदलाव आया है। मैं पहले उनका बहुत सम्मान करता था। एक समय था जब वो बिना किसी की मदद लिए जीत दर्ज करने का प्रयास करते थे। मगर वो अब अपने फैमिली मेंबर्स यानि द उसोज की मदद पर निर्भर करते हैं और पॉल हेमन भी उनका साथ देते हैं। इसलिए मेरी नजर में उनके लिए सम्मान कम हुआ है, लेकिन मैं जानता हूं कि वो कितने काबिल रेसलर हैं।"

इस बार स्थिति काफी अलग होगी क्योंकि मैकइंटायर यूनाइटेड किंग्डम में अपने घरेलू फैंस के सामने ट्राइबल चीफ को चैलेंज कर रहे होंगे, जिससे उनकी जीत की संभावनाएं काफी बढ़ गई हैं और उन्होंने भी बड़ी जीत का दावा किया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।