Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

 WWE न्यूज: WWE में अपने फ्यूचर को लेकर EC3 ने बड़ा संकेत दिया

ANALYST
न्यूज़
1.73K   //    Timeless

'The Top 1%' has had minimal exposure on Raw since being called up at the beginning of the year.

2019 की शुरूआत में WWE ने NXT में काम रहे 6 सुपरस्टार्स को मेन रोस्टर में डेब्यू कराया। इन सुपरस्टार्स में पूर्व इम्पैक्ट चैम्पियन EC3 भी थे। जब यह घोषणा की गयी के EC3 मेन रोस्टर में आ रहे हैं तो बहुत से फैन को लगा की WWE में अब और बढ़िया स्टोरीलाइन देखने को मिलेगी।

EC3 ने मेन रोस्टर रॉ में डेब्यू किया। कुछ अच्छे मैच और उनके डेब्यू के इतने समय बाद भी वह WWE की किसी भी मेन स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं बने। इस वजह से EC3 थोड़ा नाराज हो गए और इंस्ट्राग्राम पर उन्होंने पोस्ट किया। पोस्ट पर किए गए मैसेज से EC3 के फ्यूचर और पास्ट का पता चलता है।

2013 में WWE ने EC3 को अपनी कंपनी से रिलीज कर दिया था। जिसके बाद EC3 ने इम्पैक्ट रैसलिंग में डेब्यू किया और अपने लाइफ के बेहतरीन मैच देने के साथ वह दो बार इम्पैक्ट हैवीवेट चैंपियन बने। EC3 की इसी लोकप्रियता के कारण WWE ने उन्हें 2018 में फिर रिसाइन किया, जिसके बाद मेन रोस्टर में भी डेब्यू कराया।

हाल ही में कई WWE सुपरस्टार अपनी पोजीशन को लेकर खुश नहीं और इन सुपरस्टार में ल्यूक हार्पर और द रिवाइवल है, जिन्होंने अपनें आप को WWE से रिलीज करने की मांग की है। EC3 की हालत इन सुपरस्टार जैसी नही है और वह मिड कार्ड में आर ट्रुथ के साथ 24/7 चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन में दिख रहे हैं। WWE के पिछले रॉ एपिसोड में वह कई सुपरस्टार के साथ लिफ्ट में फंसे थे, जिसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर पर कुछ ऐसा पोस्ट किया की सब चौंक गए।

EC3 ने अपनें रॉ में डेब्यू के बाद पूर्व WWE सुपरस्टार डीन एम्ब्रोज के साथ मैच लड़ते दिखे और उन्होनें ब्रॉन स्ट्रोमैन से चोकस्लैम भी खाया।

ये भी पढ़ें:WWE Stomping Grounds में होने वाले सभी मैचों की पूरी लिस्ट

हाल ही में EC3 ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी WWE में रिंग एंट्री का स्पिल्ट-स्क्रीन वीडियो पोस्ट किया। जहां एक वीडियो में वह रॉ में पहली एंट्री करने के समय बहुत उत्साह में है और वहीं दूसरे वीडियो में वो ज्यादा उत्साहित नहीं दिख रहे है। ये दूसरा वीडियो उनका लाइव इवेंट का है। इस ट्वीट के बारे में WrestleTalk.com ने अपनी रिपोर्ट में लिखा कि वो अपनी एंट्री से खुश नहीं है। और उदास लग रहे हैं। 

WWE में कई सुपरस्टार्स यह मानते है कि उन्हें टीवी पर वह पुश नहीं मिल रहा है जिसके वह हक़दार है।कई सुपरस्टार्स के टैलेंट को अच्छे से प्रयोग में नहीं किया जा रहा है। EC3 के अच्छे रैसलर है। अगर उनका सही से प्रयोग किया जाए तो WWE को बहुत फायदा होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...