WWE Elimination Chamber रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 17 फरवरी, 2019

एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी अब हो चुका है। इस पीपीवी में हमें कई शानदार मुकाबले देखने को मिले थे। शो की शुरुआत WWE क्रूजरवेट चैंपियनशिप मैच से हुई थी। इस मैच में बडी मर्फ़ी और अकीरा टोजावा की शानदार परफॉर्मेंस देखने को मिली थी।

शो में हमें विमेंस टैग टीम टाइटल मैच भी देखने को मिला था। सभी को लगा था कि इस मैच में साशा बैंक्स और बेली की जीत होगी और हुआ भी कुछ ऐसा ही था। इसके बाद हमें एक ऐसा मैच दिखा जिसमें टाइटल चेंज होने की उम्मीद किसी ने नहीं की थी। ये मैच स्मैकडाउन टैग टीम टाइटल्स के लिए हुआ था। इस मैच में किसी को नहीं लगा था कि द उसोज़ नए चैंपियन बनेंगे लेकिन ऐसा ही हुआ।

फिर होता है WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए मैच। इस मैच में टाइटल चेंज होता हुआ दिख रहा था और हुआ भी ऐसा ही। फिन बैलर नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बन गए और इसी के साथ लैश्ले और रश की अजीब जोड़ी को अलग कर दिया गया।

इसके बाद रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए रोंडा राउजी बनाम रूबी रायट होता है। मैच ज्यादा देर नहीं चलता और रोंडा को जीत मिल जाती है। इसके बाद जो सैगमेंट दिखता है वो शानदार होता है। लिंच अपनी वापसी करके रोंडा राउजी और शार्लेट फ्लेयर पर हमला करती हैं। अब हमें बैरन कॉर्बिन और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच मैच दिखता है। इस मैच में मैकइंटायर और लैश्ले के कारण कॉर्बिन को जीत मिल जाती है।

इसके बाद शो का मेन इवेंट मैच होता है। ये मैच WWE चैंपियनशिप के लिए था। इस मैच में डेनियल ब्रायन अपनी चैंपियनशिप को रैंडी ऑर्टन, एजे स्टाइल्स, कोफ़ी किंग्स्टन, समोआ जो, जैफ हार्डी के खिलाफ डिफेंड करते हैं। यह मैच काफी शानदार चला था और कोफ़ी किंग्स्टन की परफॉरमेंस सभी को पसंद आती है।

आइये WWE एलिमिनेशन चैंबर के सभी मुक़ाबलों और वीडियो हाइलाइट्स पर नजर डाले:

क्रूजरवेट चैंपियनशिप मैच में एक बार फिर अपने टाइटल को रिटेन करके लौटे बडी मर्फ़ी, अकीरा टोजावा को मिली हार

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

बेली और साशा बैंक्स ने कार्मेला और नेओमी, मैंडी रोज और सोन्या डेविल, नाया जैक्स और टैमिना, द आइकॉनिक्स और द रायट स्क्वॉड को हराया और विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप अपने नाम की

youtube-cover

द उसोज़ ने द मिज़ और शेन मैकमैहन को हराकर सभी को चौंकाया और फिर स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियन बन गए

youtube-cover

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर के लिए ये पीपीवी रहा अच्छा, लियो रश को पिन कर बने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन

youtube-cover

कुछ मिनटों में रॉ विमेंस चैंपियन रोंडा राउज़ी ने रूबी रायट के खिलाफ जीत दर्ज की

youtube-cover

मैकइंटायर और लैश्ले की बदौलत बैरन कॉर्बिन ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराया

youtube-cover

शो के मेन इवेंट में डेनियल ब्रायन ने अपनी चैंपियनशिप को किया रिटेन लेकिन शो की शान बने कोफ़ी किंग्स्टन

youtube-cover

Quick Links

App download animated image Get the free App now