Create
Notifications

WWE Elimination Chamber 2020 को भारत में  कितने बजे और कहां लाइव देख सकते हैं?

WWE एलिमिनेशन चैंबर
WWE एलिमिनेशन चैंबर
Ankit

एलिमिनेशन चैंबर 2020 का काउंटडाउन शुरु हो गया है और रेसलमेनिया से पहले ये WWE लास्ट पीपीवी है। हालांकि इसमें रोमन रेंस जैसे सुपरस्टार का मैच नहीं है लेकिन फैंस के रोमांच के लिए काफी सारे मुकाबले बुक कर दिए गए हैं।

WWE एलिमिनेशन चैंबर पे-पर-व्यू कब और कहां होगा ?

साल 2020 का दूसरा पे-पर-व्यू एलिमिनेशन चैंबर 8 मार्च (भारत में 9 मार्च) को वेल्स फार्गो सेंटर फिलाडेल्फिया में आयोजित किया जाएगा। इसमें रॉ और स्मैकडाउन दोनों ब्रांड के सुपरस्टार्स हिस्सा लेंगे। एक एलिमिनेशन चैंबर मैच में मेंस सुपरस्टार्स होंगे जो टैग टीम मैच के रुप में हिस्सा लेंगे दूसरा मैच विमेंस का होगा जो रेसलमेनिया के लिए नंबर वन कंटेंडर मैच होगा। जीतने वाली सुपरस्टार को रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच के खिलाफ मैच मिलेगा।

एलिमिनेशन चैंबर पे-पर-व्यू कितने बजे और किस चैनल पर लाइव आएगा ?

9 मार्च, 2020: सोमवार, सुबह 4:30 से Sony Ten 1/Ten 1 HD पर इंग्लिश में लाइव आएगा।

9 मार्च, 2020: सोमवार, सुबह 4:30 से Sony Ten 3/Ten 3 HD पर हिंदी में लाइव

अगर फैंस किसी भी कारण से टीवी पर लाइव नहीं देख पाएंगे, उन्हें चिंता करने की जरूरत नहीं है। आप WWE नेटवर्क पर सब्सक्राइब कर शो का फुल HD क्वालिटी में आनंद ले पाएंगे। WWE नेटवर्क पर सब्सक्राइब करने पर आपको 1 महीने का फ्री ट्रायल भी मिलेगा।

एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी का मैच कार्ड

1- असुका vs शायना बैजलर vs लिव मॉर्गन vs रूबी रायट vs साराह लोगन vs नटालिया (रेसलमेनिया 36 में विमेंस चैंपियनशिप मैच के लिए नंबर 1 कंटेंडर एलिमिनेशन चैंबर मुकाबला)

2- द मिज और जॉन मॉरिसन vs द न्यू डे (बिग ई और कोफी किंगस्टन) vs द उसोज (जिमी और जे) vs लूचा हाउस पार्टी (लिंस डाराडो और ग्रैन मेटालिक) vs हैवी मशीनरी (टकर और ओटिस) vs डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड (स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप के लिए एलिमिनेशन चैंबर मैच)

3- ब्रॉन स्ट्रोमैन vs शिंस्के नाकामुरा, सिजेरो और सैमी जेन (आईसी चैंपियनशिप के लिए 3 ऑन 1 हैंडीकैप मैच)

4- एजे स्टाइल्स vs एलिस्टर ब्लैक

5- सैथ रॉलिंस, बडी मर्फी vs स्ट्रीट प्रॉफिट्स (रॉ टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

6-एंड्राडे Vs हम्बर्टो कारिलो (यूएस चैंपियनशिप मैच)

7-डेनियल ब्रायन और ड्रू गुलैक

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...