Create

WWE Elimination Chamber 2022: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इवेंट में देखने को मिल सकती हैं

WWE Elimination Chamber इवेंट सऊदी अरब में देखने को मिलेगा
WWE Elimination Chamber इवेंट सऊदी अरब में देखने को मिलेगा

WWE Elimination Chamber 2022 इवेंट के लिए हर एक फैन काफी उत्साहित है। इस इवेंट के लिए WWE ने कई अच्छे मैचों का ऐलान कर दिया है। सऊदी अरब में पहली बार इस तरह के शो का आयोजन होने वाला है। WWE ने अपने मैच कार्ड को अच्छा बनने की पूरी कोशिश की है और अभी तक 8 मैचों का ऐलान देखने को मिल गया है।

आने वाले समय में कुछ और मुकाबले भी तय हो सकते हैं। इस इवेंट में दो एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) मैच देखने को मिलेंगे और कुछ साधारण मुकाबलों का भी आयोजन होने वाला है। WWE का अंतिम Elimination Chamber इवेंट बढ़िया रहा था और इसी कारण फैंस की उम्मीदें शो से काफी बढ़ी हुई है। WWE इसे ज्यादा बेहतर बनाने की पूरी कोशिश करेगा।

अगर WWE को यह इवेंट खास बनाना है तो उन्हें इस इवेंट में कुछ शॉक्स और सरप्राइज प्लान करने होंगे। इससे इवेंट सभी के बीच चर्चा का विषय बन जाएगा और WWE को फायदा मिलेगा। इसलिए इस आर्टिकल में हम 5 चौंकाने वाली चीज़ों के बारे में बात करेंगे जो Elimination Chamber 2022 में देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE Elimination Chamber में लीटा की क्लीन हार हो

लीटा WWE इतिहास की सबसे बड़ी और फेमस विमेंस स्टार्स में से एक रही हैं। वो काफी सालों पहले तक कंपनी का सबसे अहम हिस्सा थीं और लगातार शोज़ में नजर आती थीं। हालांकि, उन्होंने पिछले कुछ सालों में लड़ना कम कर दिया है और उन्हें अब सालों बाद विमेंस टाइटल के लिए मैच मिलने वाला है। उन्होंने अपने WWE करियर में कई स्टार्स को पराजित किया है।

इसी वजह से लग रहा है कि लीटा मैच में बैकी लिंच को कड़ी टक्कर देंगी और उनके पास यहां नई विमेंस चैंपियन बनने के काफी ज्यादा चांस हैं। बैकी लिंच अक्सर चीटिंग द्वारा मैच जीतने की कोशिश करती हैं लेकिन अगर इस मुकाबले में बैकी बिना किसी चीटिंग के लीटा को पराजित करती हैं तो यह बड़ा सरप्राइज रहेगा।

4- मंसूर को कोई मैच नहीं दिया जाए

मंसूर इस समय SmackDown ब्रांड का हिस्सा हैं और वो सिजेरो के साथ टीम में नजर आ रहे हैं। वो हमेशा ही सऊदी अरब के इवेंट्स में मैच लड़ते हुए दिखाई देते हैं। हालांकि, मंसूर के लिए इस बार कोई मैच बुक नहीं किया है और वो अभी किसी अहम स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं बने हुए हैं।

WWE उनका उपयोग सीधा सऊदी अरब में कर सकता है। हालांकि, अगर वो अपने देश में कोई मैच नहीं लड़ते हैं और WWE उनका किसी भी तरह से उपयोग नहीं करता है तो यह बड़ा सरप्राइज होगा। कोई भी इस चीज़ की उम्मीद नहीं करेगा क्योंकि अब तक मंसूर लड़ते हुए नजर आए हैं।

3- रोंडा राउजी और नेओमी की हार हो

रोंडा राउजी और नेओमी टीम बनाकर शार्लेट फ्लेयर और सोन्या डेविल के खिलाफ मैच लड़ने वाली हैं। इस मैच के लिए फैंस उत्साहित हैं क्योंकि WWE ने SmackDown की दो अहम स्टोरीलाइंस को जोड़ा है। इस मैच में रोंडा और नेओमी की जीत के चांस ज्यादा लग रहे हैं लेकिन WWE सभी को चौंका सकता है।

इस मैच में अगर रोंडा राउजी और नेओमी की हार होती है तो फैंस जरूर सरप्राइज होंगे। रोंडा और नेओमी को WrestleMania से पहले कमजोर दिखाया जाता है तो यह काफी अलग चीज़ होगी। दोनों टीमों के बीच यह टैग टीम मैच रेसलिंग के हिसाब से काफी रोचक रह सकता है।

2- ब्रॉक लैसनर नए WWE चैंपियन बनने में सफल हो

ब्रॉक लैसनर WWE चैंपियनशिप के लिए होने वाले Elimination Chamber मैच का हिस्सा बनने वाले हैं। इस मैच में उनके अलावा बॉबी लैश्ले, एजे स्टाइल्स, सैथ रॉलिंस, ऑस्टिन थ्योरी और रिडल मौजूद हैं। मैच में किसी भी सुपरस्टार की जीत संभव है लेकिन ब्रॉक लैसनर यहां अपने प्रदर्शन से सभी को चौंका सकते हैं।

वो इस मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए लगातार सुपरस्टार्स को एलिमिनेट कर सकते हैं। इसी के साथ वो जीत हासिल करते हुए नए WWE चैंपियन बन सकते हैं। अगर मैच में वो इस तरह का प्रदर्शन करते हुए फिर टाइटल हासिल करने में सफल होते हैं तो फैंस को जरूर बड़ा सरप्राइज मिलेगा।

1- गोल्डबर्ग नए यूनिवर्सल चैंपियन बनें

गोल्डबर्ग और रोमन रेंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिलेगा। रोमन को हराना आसान नहीं है। वो कई दिग्गजों को पराजित कर चुके हैं और उन्होंने हमेशा ही किसी न किसी तरह से अपने टाइटल को रिटेन करने का तरीका ढूंढा है। इस बार उनके सामने गोल्डबर्ग रहेंगे।

गोल्डबर्ग इस मैच में धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए फैंस को चौंका सकते हैं। इस मैच में गोल्डबर्ग जीत हासिल करते हुए नया यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं। अगर ऐसा कुछ होता है तो यह बड़ा सरप्राइज होगा। गोल्डबर्ग पहले भी कई बड़े स्टार्स को हराकर प्रशंसकों को शॉक कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment