Create
Notifications

5 चीज़ें जो WWE में Brock Lesnar के एक बार फिर चैंपियन बनने के बाद देखने को मिल सकती हैं

एक बार फिर से WWE चैंपियनशिप जीत सकते हैं ब्रॉक लैसनर
एक बार फिर से WWE चैंपियनशिप जीत सकते हैं ब्रॉक लैसनर
Neeraj
visit

WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के पास WWE चैंपियनशिप हासिल करने का मौका होगा। हालांकि, ऐसा करने के लिए उन्हें पांच सुपरस्टार्स का सामना करना पड़ेगा। रॉयल रंबल (Royal Rumble) में लैसनर WWE चैंपियन के रूप में उतरे थे, लेकिन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ने उन्हें हराते हुए चैंपियनशिप जीत लिया था। हालांकि, चैंपियनशिप हारने के बाद लैसनर ने Royal Rumble मुकाबले में हिस्सा लिया और दो मिनट में ही विजेता बनकर निकल आए।

इस जीत का मतलब है कि वह WrestleMania 38 में किसी भी वर्ल्ड चैंपियन का सामना कर सकेंगे। लैसनर ने रोमन रेंस को अपना विपक्षी चुन भी लिया है, लेकिन उनकी निगाहें अब भी WWE चैंपियनशिप पर टिकी हैं। 19 फरवरी (शनिवार) को होने वाले Elimination Chamber मैच में लैसनर हिस्सा लेंगे। कई क्वालीफाइंग मैचों के बाद एजे स्टाइल्स, रिडल और ऑस्टिन थ्योरी का नाम भी मैच के लिए फाइनल हुआ था। सैथ रॉलिंस के पास भी इस मुकाबले में उतरने का मौका था।

एक नजर डालते हैं उन पांच चीजों पर जो Elimination Chamber में लैसनर की जीत के बाद हो सकते हैं।

#5 WWE ऑफिशियल्स WrestleMania से पहले खड़ी कर सकते हैं ब्रॉक लैसनर के लिए मुश्किलें

It's official. Brock Lesnar just hit Adam Pearce with an F5!!!#SmackDown https://t.co/In9PMyAH2F

Royal Rumble जीतने का सबसे बड़ा फायदा होता है कि रेसलर को वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए WrestleMania में उतरने का मौका मिलता है, लेकिन यदि इवेंट से पहले ही लैसनर वर्ल्ड चैंपियन बन जाएंगे तो क्या होगा? हमने पहले देखा है कि लैसनर और WWE ऑफिशियल एडम पीयर्स की भिड़ंत हुई है।

पीयर्स यह कर सकते हैं कि लैसनर का रोमन रेंस के खिलाफ मैच ना होने पाए क्योंकि वह पहले से ही WWE चैंपियन बन चुके हैं। यदि ऐसा होता है तो लैसनर के गुस्से को रोक पाना मुश्किल होगा क्योंकि वह रोमन के साथ लड़ने को बेताब हैं।

किसी नए चैलेंजर के खिलाफ WWE चैंपियनशिप को डिफेंड करना अगला मूव हो सकता है। किसी भी तरह से यह काफी बेहतरीन चीज होगी क्योंकि इसमें काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा। साल के सबसे बड़े शो से पहले लोगों को इसी बात की उम्मीद भी रहती है।

#4 गोल्डबर्ग के खिलाफ रोमन के यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में दखल दे सकते हैं लैसनर

MAAAAAAATE!!!Bobby Lashley def. Brock Lesnar after interference from Roman Reigns who was assisted by none other than Paul Heyman!#RoyalRumble https://t.co/7jlvadMmH8

2022 Royal Rumble में लैसनर जब अपने टाइटल को डिफेंड कर रहे थे तब रेफरी को गलती से चोट लग गई थी। इसी बीच रोमन ने मौका देखते हुए लैसनर पर अटैक कर दिया था। रोमन के प्रहार से लैसनर गिर गए और लैश्ले ने उन्हें पिन करते हुए WWE चैंपियनशिप जीत ली थी। Elimination Chamber मैच जीतने के बाद लैसनर भी रोमन बनाम गोल्डबर्ग के यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में वही कर सकते हैं जो रोमन ने उनके साथ 29 जनवरी को किया था।

#3 Wrestlemania से पहले WWE चैंपियनशिप डिफेंड करने को मजबूर किए जा सकते हैं लैसनर

The new @WWE Champion Brock Lesnar made history by becoming only the FIFTH superstar EVER to win the WWE Championship in 3 different Decades. https://t.co/QTfZdhVyP5

फिलहाल WWE के पास Elimination Chamber और WrestleMania के बीच कोई प्रीमियम लाइव इवेंट नहीं है। आमतौर पर Fastlane का आयोजन किया जाता है, लेकिन अब तक इसे शेड्यूल नहीं किया गया है। ऐसा हो सकता है कि साल के सबसे बड़े शो में चैंपियन बनाम चैंपियन मुकाबले से बचने के लिए लैसनर को RAW में टाइटल डिफेंड करने के लिए मजबूर किया जा सकता है।

#2 Royal Rumble रीमैच के लिए लैश्ले को चैलेंज कर सकते हैं लैसनर

Royal Rumble में जो हुआ उसके बाद ब्रॉक लैसनर एक बार फिर से बॉबी लैश्ले का सामना करना पसंद करेंगे। यदि लैसनर Elimination Chamber मैच जीतते हैं, लेकिन लैसनर को पिन करके पूरी तरह मैच नहीं जीतते हैं तो उनके बीच रीमैच होने की संभावनाएं होंगी। WrestleMania दो रात की होने वाली है तो ऐसा हो सकता है कि लैसनर पहली रात को लैश्ले के खिलाफ टाइटल डिफेंड करें और दूसरी रात को रोमन का सामना करें।

#1 WrestleMania में चैंपियन बनाम चैंपियन मुकाबले में रोमन के खिलाफ उतर सकते हैं लैसनर

At this point, the feeling on creative is that Vince McMahon will make the call to go with title vs. title for Brock Lesnar vs Roman Reigns at WrestleMania, hence putting Lesnar in the chamber.There were those internally including Heyman and Lesnar pushing for it. - WON https://t.co/YXJLa9W3lq

यदि ब्रॉक लैसनर Elimination Chamber जीतते हैं तो WrestleMania 38 में वही मैच देखने को मिल सकता है जिसकी लोगों को उम्मीद है। रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर चैंपियन बनाम चैंपियन मुकाबले में भिड़ सकते हैं। कंपनी की दो सबसे बड़ी चैंपियनशिप के दांव पर होने और पॉल हेमन के भी मौजूद होने की स्थिति काफी शानदार हो सकती है। इस मुकाबले को जीतने वाला दो-दो चैंपियनशिप हासिल कर सकेगा।

Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now