Create
Notifications

WWE Elimination Chamber में होने वाले बड़े मैच में जोड़ी जा सकती है खतरनाक शर्त, दिग्गज को लगेगा झटका?

Royal Rumble में वापसी के बाद पहली बार रेसलिंग करती दिखेंगी रोंडा राउजी
Royal Rumble में वापसी के बाद पहली बार रेसलिंग करती दिखेंगी रोंडा राउजी
Neeraj
visit

WWE Elimination Chamber में रोंडा राउजी (Ronda Rousey) और नेओमी (Naomi) का मुकाबला शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) और सोन्या डेविल (Sonya Deville) के खिलाफ है। हालांकि इस मैच में बहुत ही खतरनाक शर्त जोड़ी जा सकती है और इससे दिग्गज सुपरस्टार रोंडा राउजी को बहुत बड़ा झटका लग सकता है। दरअसल इस हफ्ते होने वाला स्मैकडाउन का एपिसोड पहले ही टेप हो चुका है।

WWE सुपरस्टार रोंडा राउजी के एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) मैच में एक शर्त जिसमें वह एक हाथ पीछे बांधकर रेसलिंग करती दिखाई देंगी। राउजी और नेओमी साथ मिलकर शार्लेट फ्लेयर और सोन्या डेविल का सामना करने वाली हैं। जनवरी में Royal Rumble में वापसी करने के बाद यह राउजी का पहला मैच होगा।

PWInsider के मुताबिक इस मैच के लिए एक शर्त जोड़ी गई है जिसका ऐलान इस हफ्ते के SmackDown शो में किया जाएगा।

WWE Elimination Chamber मैच में रोंडा राउजी का एक हाथ पीछे करके बांध दिया जाएगा। शुक्रवार को होने वाले Smackdown शो में इस शर्त का ऐलान किया जाएगा और पिछले हफ्ते ही इसे टेप कर लिया गया था। शो में दोनों टीमों के बीच कॉन्ट्रैक्ट साइन किया जाएगा।

Elimination Chamber से पहले होने वाले SmackDown को पहले ही टेप किया गया है क्योंकि सुपरस्टार्स को सऊदी अरब की लंबी यात्रा भी करनी है।

WWE Elimination Chamber कार्ड के अन्य मैच

BREAKING NEWS: The final entrant in the Women's Elimination Chamber Match this Saturday at #WWEChamber is the returning @AlexaBliss_WWE!#WWERaw https://t.co/UjAuHd9t4T

Elimination Chamber कार्ड को कई दिग्गज सुपरस्टार्स के नाम के साथ भरा गया है और शो के दौरान 4 चैंपियनशिप मैच होने वाले हैं। Elimination Chamber मुकाबले में बॉबी लैश्ले अपने WWE चैंपियनशिप को ब्रॉक लैसनर, एजे स्टाइल्स, सैथ रॉलिंस, रिडल और ऑस्टिन थ्योरी के खिलाफ डिफेंड करेंगे। रोमन रेंस अपने यूनिवर्सल चैंपियनशिप के दबदबे को बरकरार रखना चाहेंगे।

रोमन के टाइटल को दिग्गज गोल्डबर्ग ने चुनौती दी है। लीटा को बैकी लिंच के खिलाफ पहली बार RAW विमेंस चैंपियनशिप जीतने का मौका मिला है। शो में RAW विमेंस चैंपियन के लिए नंबर वन कंटेंडर तय करने के लिए एक विमेंस Elimination Chamber मैच का आयोजन भी किया जाएगा। इस मैच में डूड्रॉप, लिव मॉर्गन, रिया रिप्ली, बियांका ब्लेयर, एलेक्सा ब्लिस और निकी A.S.H हिस्सा लेती दिखेंगी।


Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now