WWE Elimination Chamber में हार के बाद Brock Lesnar ने मचाई तबाही, बौखलाते हुए Bobby Lashley और रेफरी को किया 'अधमरा'

Pankaj
WWE Elimination Chamber 2023 में ब्रॉक लैसनर ने मचाया बवाल
WWE Elimination Chamber 2023 में ब्रॉक लैसनर ने मचाया बवाल

Brock Lesnar: WWE Elimination Chamber 2023 में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के बीच शानदार मुकाबला हुआ। इस मैच का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे थे। इन दोनों की राइवलरी को कंपनी ने बहुत अच्छे से बिल्ड किया था। खैर मुकाबला बहुत ही तगड़ा रहा। मैच का अंत कुछ खास नहीं रहा। DQ के जरिए बॉबी लैश्ले की जीत हो गई। हार के बाद लैसनर का गुस्सा भी देखने को मिला।

बॉबी लैश्ले ने पहले एंट्री की और इसके बाद लैसनर रिंग में आए। ब्रॉक को फैंस ने जबरदस्त अंदाज में चीयर किया। पिछले साल इन दोनों के बीच दो मुकाबले हुए थे। ये तीसरा मुकाबला था। शुरूआत में ही लैसनर ने बॉबी के ऊपर अटैक करते हुए सुपलेक्स लगा दिया।

बॉबी ने भी ब्रॉक को जबरदस्त दो स्पीयर लगा दिए। इसके बाद उन्होंने हर्ट लॉक लगाने की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली। लैसनर ने उठाकर लैश्ले को दो एफ-5 लगा दिए। हालांकि लैश्ले ने हार नहीं मानी। लैसनर एक बार फिर F-5 लगाने वाले थे लेकिन बॉबी ने उन्हें स्पीयर लगा दिए थे। बॉबी ने इसके बाद ब्रॉक को हर्ट लॉक लगाया। लैसनर ने इस दौरान लो ब्लो बॉबी को लगा दिया। रेफरी ने DQ के जरिए मैच खत्म कर दिया। इस तरह लैश्ले की जीत हो गई।

WWE दिग्गज Brock Lesnar ने रेफरी पर किया अटैक

हार के बाद लैसनर का खतरनाक गुस्सा देखने को मिला। उन्होंने रेफरी को ही F-5 लगा दिया। इसके बाद उन्होंने लैश्ले को भी एफ-5 लगा दिया। लैसनर ने लैश्ले का बुरा हाल कर दिया। उन्होंने रिंग के बाहर अनाउंस टेबल पर भी F-5 लगा दिया। वो यहीं नहीं रूके और रेफरी को भी फिर से एफ-5 लगा दिया। लैसनर का ये गुस्सा देखकर सभी हैरान रह गए थे।

ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले का ये मैच कुछ खास अंदाज में खत्म नहीं हुआ। किसी को समझ नहीं आया कि अचानक मैच कैसे खत्म हो गया। ऐसा लग रहा है कि लैसनर और लैश्ले की राइवलरी आगे बढ़ेगी। हालांकि ब्रॉक का गुस्सा देखकर लोग दंग रह गए थे। रेफरी और बॉबी लैश्ले तो उठ भी नहीं पाए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links