Roman Reigns के फैंस के लिए बहुत बुरी खबर आई सामने, WWE दिग्गज के साथ मैच सवालों के घेरे में?

roman reigns elimination chamber 2024 plans_
WWE Elimination Chamber के लिए रोमन रेंस का प्लान?

Roman Reigns: WWE में इस समय रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) की तैयारियां चरम पर हैं, जिसमें रोमन रेंस (Roman Reigns) को फैटल-4-वे मैच में अपनी अनडिस्प्यूटेड चैंपियनशिप को डिफेंड करना होगा। उसके बाद एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) का आयोजन ऑस्ट्रेलिया में होना है, जिसमे ट्राइबल चीफ के प्लान को लेकर बड़ी खबर सामने आई है।

Royal Rumble 2024 में Roman Reigns के सामने रैंडी ऑर्टन, एलए नाइट और एजे स्टाइल्स की चुनौती होगी। वहीं Raw Day 1 में द रॉक की वापसी के बाद कयास लगाए जाने लगे थे कि Elimination Chamber 2024 में दोनों कज़िन भाइयों का मैच करवाया जा सकता है और ऑस्ट्रेलियाई सरकार भी यही मांग कर रही थी।

अब Wrestling Observer Newsletter के लेटेस्ट एडिशन में बताया गया है कि रोमन रेंस का Elimination Chamber 2024 में मैच लड़ना तो दूर की बात उन्हें शो के लिए एडवर्टाइज तक नहीं किया जा रहा है। इस रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि रेंस को इस प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए कभी एडवर्टाइज नहीं किया गया था और क्रिएटिव टीम के पास उनके लिए कोई प्लान मौजूद नहीं हैं।

WWE दिग्गज ने Roman Reigns के खास सैगमेंट पर आपत्ति जताई

SmackDown में पिछले हफ्ते मेन इवेंट में हुए रैंडी ऑर्टन vs एजे स्टाइल्स vs एलए नाइट ट्रिपल थ्रेट मैच में Roman Reigns और उनके भाइयों ने बाहर आकर टॉप रेसलर्स को खूब पीटा था। उस सैगमेंट के संबंध में WWE दिग्गज जिम कॉर्नेट ने कहा है कि ट्राइबल चीफ के बाहर आने के बाद SmackDown के जनरल मैनेजर निक एल्डिस को उसमें दखल देना चाहिए था।

Jim Cornette Experience पॉडकास्ट पर जिम कॉर्नेट ने कहा कि निक एल्डिस को साइड में खड़े रहने के बजाय सिक्योरिटी ऑफिशियल्स को बाहर बुलाना चाहिए था। उन्होंने कहा:

"निक एल्डिस SmackDown के जनरल मैनेजर हैं, पूरी अथॉरिटी उनके पास है। इसके बावजूद उन्होंने वहां खड़े रहने के बजाय कुछ नहीं किया और इस दौरान द ब्लडलाइन के मेंबर्स बाहर आकर कंपनी के 3 टॉप सुपरस्टार्स को पीटते रहे। सोचिए उनकी जगह डैना वाईट होते तो पूरी बिल्डिंग में खलबली मच गई होती। मैं ये नहीं कह रहा कि एल्डिस के वहां होने से हील रेसलर्स को बिल्कुल भी काम ना करने दिया जाए, लेकिन उनका वहां केवल खड़े रहना ठीक नहीं था। उसके बाद उन्होंने पॉल हेमन से फैटल-4-वे मैच का जिक्र किया था।"

youtube-cover