WWE दिग्गज को Elimination Chamber 2024 में इस्तेमाल करने की उठी मांग, कंपनी उठाएगी बड़ा कदम?

WWE Elimination Chamber 2024 धमाकेदार इवेंट हो सकता है
WWE Elimination Chamber 2024 धमाकेदार इवेंट हो सकता है

Elimination Chamber: WWE अगले साल एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) इवेंट का पर्थ, ऑस्ट्रेलिया में आयोजन कराने वाली है। इस प्रीमियम लाइव इवेंट में WWE दिग्गज को इस्तेमाल करने की मांग उठने लगी है। यह सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि द रॉक (The Rock) हैं।

द रॉक आखिरी बार WWE टीवी पर 15 सितंबर को हुए SmackDown के एपिसोड में नज़र आए थे। इस शो में रॉक का ऑस्टिन थ्योरी के साथ प्रोमो वॉर देखने को मिला था। इसके बाद पीपुल्स चैंपियन ने थ्योरी के खिलाफ अपने बड़े मूव्स का इस्तेमाल करके उन्हें धराशाई कर दिया था और इस दौरान क्राउड ने उन्हें जबरदस्त तरीके से चीयर किया था।

youtube-cover

WWE अगले साल Elimination Chamber का आयोजन 24 फरवरी को कराने वाली है। इस इवेंट में कंपनी के कई बड़े सुपरस्टार्स परफॉर्म करने वाले हैं। The West Australian के अनुसार, टूरिज्म ऑफिशियल्स द ग्रेट वन को Elimination Chamber 2024 में देखना चाहते हैं। अब यह देखना रोचक होगा कि WWE बड़ा कदम उठाते हुए द रॉक को इस इवेंट का हिस्सा बनाती है या नहीं। इस आर्टिकल में बताया गया,

" होस्ट Elimination Chamber प्रीमियम लाइव इवेंट में बड़े सुपरस्टार्स को हिस्सा बनाने के लिए क्या कर सकती है? उदाहरण के लिए, क्या इस इवेंट में द रॉक की अपीयरेंस देखने को मिलेगी। WWE ने इसके जवाब में रॉक के इस इवेंट में नज़र आने को लेकर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया।"

The Rock शायद WWE इतिहास के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं

youtube-cover

द रॉक ने 1990 और 2000 के शुरूआती दशक में प्रो रेसलर के रूप में काफी नाम कमाया था। शानदार प्रोमो देने की क्षमता ने उनके लिए हॉलीवुड के दरवाजे खोल दिए। रॉक दुनिया में सबसे बड़े सेलिब्रिटीज में से एक हैं। द ग्रेट वन पिछले दो दशकों में काफी कम मैच लड़ते हुए दिखाई दिए थे।

उनका आखिरी मैच करीब 8 साल पहले 2016 में WWE WrestleMania 32 में देखने को मिला था। इस प्रीमियम लाइव इवेंट में उन्होंने वायट फैमिली के एरिक रोवन को केवल 6 सेकेंड में हरा दिया था। इस जीत के जरिए द रॉक ने WrestleMania में नया रिकॉर्ड बना लिया था। केवल समय बता पाएगा कि द रॉक Elimination Chamber 2024 में दिखाई देंगे या नहीं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now