WWE न्यूज़: बॉबी लैश्ले ने टाइटल हारने के बाद अपने साथी को मारा

एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी ने सभी को हैरान किया। शो में हमें काफी कुछ देखने को मिला था। कई चीज़ें ऐसी भी थीं जिनके होने की उम्मीद किसी ने नहीं की थी।

फिन बैलर और बॉबी लैश्ले को एक दुश्मनी में डाला गया था। इस दुश्मनी में लियो रश को भी शामिल कर लिया गया था और इस कारण फिन बैलर के ऊपर दबाव बना। हालाँकि एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी बैलर के लिए काफी अच्छा रहा।

इस पीपीवी में उनका सामना बॉबी लैश्ले और लियो रश के हुआ। ये एक हैंडीकैप मैच था और बैलर ने रश को पिन करके जीत दर्ज की। लैश्ले इस मैच को जीत जाते लेकिन लियो रश के कारण ही उन्हें हार मिली।

इसके बाद लैश्ले को काफी गुस्सा आया और फिर उन्होंने मैच के ख़त्म होने के बाद लियो रश पर हमला किया और सभी को हैरान कर दिया। ये दोनों रैसलर्स काफी समय से एक दूसरे के साथ थे लेकिन अब दोनों को अलग कर दिया गया है। इसी के साथ अब लियो रश भी फेस बन चुके हैं।

इस मैच के बाद लैश्ले ने एक बार फिर रिंग में कदम रखा था जब ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम बैरन कॉर्बिन का मैच हो रहा था। इस मैच में मैकइंटायर और लैश्ले ने मिलकर ब्रॉन स्ट्रोमैन पर हमला किया था और इस वजह से कॉर्बिन को जीत मिली।

अब आने वाले हफ़्तों में फिन बैलर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए किसी रैसलर के खिलाफ दुश्मनी करेंगे और देखना होगा कि मंडे नाइट रॉ में हमें क्या देखने को मिलता है। लैश्ले को भी अब एक ताक़तवर हील रैसलर के तौर पर बुक करना चाहिए ताकि उनका WWE करियर अच्छा बन सके।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now