Create
Notifications

Elimination Chamber 2022 में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच में कौन से Superstars लेने वाले हैं हिस्सा?

WWE Elimination Chamber में होने वाला है बॉबी लैश्ले के करियर का सबसे मुश्किल मैच
WWE Elimination Chamber में होने वाला है बॉबी लैश्ले के करियर का सबसे मुश्किल मैच
Neeraj
visit

WWE 19 फरवरी को सऊदी अरब में एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) का आयोजन करेगी। यह पहली बार होगा जब इस प्रीमियम लाइव इवेंट का आयोजन नॉर्थ अमेरिका से बाहर किया जाएगा। शुरुआत से ही इस इवेंट को रेसलमेनिया (Wrestlemania) की तैयारी के रूप में आयोजित किया जाता है।

Elimination Chamber का आयोजन Royal Rumble के बाद किया जाता है जिससे कंपनी के सबसे बड़े शो से पहले कुछ स्टोरीलाइंस में बदलाव किया जा सके। केवल 2015 में ऐसा नहीं हुआ था और इवेंट को मई में आयोजित किया गया था। 2020 के बाद से पहली बार ऐसा होगा जब इवेंट के लिए दर्शक भी मौजूद होंगे। पिछले साल इवेंट का आयोजन कोविड के कारण बिना फैंस के ही कराया गया था।

मेंस Royal Rumble जीतने से पहले ब्रॉक लैसनर ने बॉ़बी लैश्ले के खिलाफ अपना WWE चैंपियनशिप गंवा दिया था। अगली रात Raw में लैसनर ने रोमन रेंस को WrestleMania में उनके यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया था। एडम पीयर्स ने लैसनर को 19 फरवरी को होने वाले चैंबर मैच में WWE चैंपियनशिप के लिए जोड़ा है।

2022 Elimination Chamber में WWE चैंपियनशिप मैच में कौन से सुपरस्टार्स लेंगे हिस्सा?

बॉबी लैश्ले अपने WWE चैंपियनशिप को ब्रॉक लैसनर, सैथ रॉलिंस, रिडल, ऑस्टिन थ्योरी और एजे स्टाइल्स के खिलाफ डिफेंड करेंगे। रिडल, थ्योरी और स्टाइल्स ने इस मुकाबले में जगह बनाने के लिए Raw में क्वालीफाइंग मैच लड़ा था। रॉलिंस को Royal Rumble में रोमन रेंस के खिलाफ दमदार प्रदर्शन करने के कारण मैच में शामिल होने का मौका मिला है।

पिछले साल WWE चैंपियनशिप Elimination Chamber मैच में किन सुपरस्टार्स ने लिया था हिस्सा?

AND STILL ⚔️Drew McIntyre survives the Elimination Chamber to stay WWE champion#WWEChamber https://t.co/l6bUs76cDc

पिछले साल Elimination Chamber में WWE चैंपियनशिप को ड्रू मैकइंटायर ने डिफेंड किया था। उन्होंने एजे स्टाइल्स, रैंडी ऑर्टन, जैफ हार्डी, कोफी किंग्सटन और शेमस का सामना किया था। कठिन संघर्ष के बाद मैकइंटायर ने एजे स्टाइल्स को एलिमिनेट करते हुए अपनी चैंपियनशिप को रिटेन किया था। हालांकि, मैच के बाद बॉबी लैश्ले ने मैकइंटायर पर हमला किया था और मौका देखते हुए द मिज ने मनी इन द बैंक ब्रीफकेस कैश इन कराके WWE चैंपियनशिप हासिल कर ली थी।

हालांकि देखना दिलचस्प होगा कि आखिर इस साल बॉबी लैश्ले अपने करियर के सबसे मुश्किल मैच में से एक में चैंपियनशिप को रिटेन कर लेते हैं या फिर कोई नया चैंपियन इस इवेंट के जरिए देखने को मिलता है।


Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now