COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Elimination Chamber रिजल्ट्स LIVE: 17 फरवरी, 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
21.98K   //    18 Feb 2019, 05:12 IST

Enter caption

एजे स्टाइल्स vs कोफी किंग्सटन vs जैफ हार्डी vs रैंडी ऑर्टन vs समोआ जो vs एजे स्टाइल्स (WWE चैंपियनशिप एलिमिनेशन चैंबर मैच)

सभी सुपरस्टार आ गए है। डेनियल के साथ एरिक रोवन आए थे लेकिन रैफरी ने उन्हें बाहर कर दिया है। डेनियल और समोआ जो के बीच मैच शुरू हो गया है। समोआ जो ने डेनियल के पांव में हमला कर दिया है। लगातार वो किक मार रहे है। डेनियल लगातार समोआ से भाग रहे है। शानदार समोआ ड्राप देकर समोआ ने डेेनियल को कवर किया। इसके बाद लगातार समोआ जो डेनियल के पांव में हमला कर रहे है। डेनियल ने टर्न बकल पर मार दिया है।

चैंबर का टाइम शुरू हो गया है। कोफी किंग्सटन आ गए है। कोफी ने आकर समोआ को स्पलैश और डेनियल को ड्राप किक मारकर गिरा दिया है। लेकिन डेनियल ने नैक ब्रेकर कोफी को मारकर कवर किया। डेनियल अब चैंबर के ऊपर जाकर बैठ गए है। कोफी अब समोआ जो पंच मार रहे है। कोफी चैंबर के ऊपर चले गए है। इसके बाद कोफी ने दोनों के ऊपर छलांग लगा दी है। चैंबर खुल गया है। चौथे नंबर पर एजे स्टाइल्स आ गए। एजे ने आकर कोफी और समोआ को डीडीटी लगा दिया है। और ब्रायन को किक मारकर चैंबर एरिया में डाल दिया। कोफी ने अपना मूव समोआ को लगा दिया और इसके बाद एजे ने फिनॉमिनल फोर लगाकर समोआ जो को एलिनिमेट कर दिया है।

जैफ हार्डी अब चैंबर से बाहर आ गए है। जैफ हार्डी ने पहले रोप पर एजे को फंसाया और इसके बाद चैंबर के ऊपर से उनके ऊपर छलांक लगा दी। मौके का फायदा उठाकर डेनियल ने किक मारकर जैफ हार्डी को एलिनिमेट कर दिया है।रैंडी अब आ गए है। रैंडी ने आकर एजे और कोफी को डीडीटी मार दिया और इसके बाद डेनियल को पंच मारने शुरू कर दिए है। एजे स्टाइल्स इसके बाद कोफी को फिनॉमिनल फोर मारने गए तो रैंडी ने आरकेओ मार दिया। इसके बाद कवर कर एजे को एलिनिमेट कर दिया है। कोफी ने इसके बाद डेनियल को कवर कर दिया लेकिन वो बच गए है। फैंस लगातार कोफी चैंट्स कर रहे है। रैंडी ऑर्टन को भी इसके बाद एलिनिमेच कर दिया है। डेनियल ने कोफी को फेस फस्ट दे दिया है। कोफी ने भी इसके बाद फिर से किक मारकर डेनियल को कवर किया लेकिन फिर वो बच गए है। कोफी लगातार डेनियल को अब चैंबर एरिया में मार रहे है लेकिन डेनियल ने उन्हें पॉड पर मार दिया है। कोफी और डेनियल ने इसके बाद लगातार दो बार एक दूसरे को कवर किया। लेकिन दोनों ने किकआउट कर लिया है। इसके बाद दोनों पॉड में चढ़ गए है। काफी देर बाद कोफी ने डेनियल को रिंग में फेंक दिया। कोफी ने इसके बाद पॉड के ऊपर से डेनियल के ऊपर छलांग लगा दी है लेकिन डेनियल हट गए है। डेनियल ने मौके का फायदा उठाकर कोफी को रनिंग मारकर कवर किया और ये मैच जीत लिया।

डेनियल ने अपनी चैंपियनशिप डिफेंड की


ब्रॉन स्ट्रोमैन VS बैरन कॉर्बिन

दोनों रिंग में आ गए है। ब्रॉन ने आते ही बैरन को क्लोजलाइन मारकर गिरा दिया लेकिन बैरन ने कैंडो स्टिक से ब्रॉन को मारना शुरू कर दिया है। बैरन रिंग के बाहर चले गए है लेकिन बैरन ने चालाकी से स्टील स्टेप पर ब्रॉन को मार दिया है। स्टील स्टेप उठाकर बैरन ने फिर से ब्रॉन को मार दिया। ब्रॉन ने रिंग के अंदर बैरन पर अटैक कर दिया है। लेकिन मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले ने चेयर्स से बुरी तरह ब्रॉन को पीट दिया। इसके बाद रिंग में तीनों ने अपने पहले मूव लगाए। मैकइंटायर और लैश्ले ने रिंग में दो टेबल लगाई और फिर तीनों ने ट्रिपल पॉवर बॉम्ब टेबल पर स्ट्रोमैन को दे दिया है। बैरन ने इसके बाद कवर कर ये मैच जीत लिया है।

बैरन कॉर्बिन ने जीता मैच

Advertisement

रोंडा राउजी़ vs रूबी रायट (WWE रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच)

शार्लेट आ गई है। और उऩ्होंने अपने आप को बेस्ट बताया। बैकी लिंच का भी शार्लेट ने मजाक बनाया। इसके बाद रूबी और रोंडा भी आ गई है। मैच शुरू हो गया है। रोंडा लगातार अटैक कर रही है लेकिन रूबी रिंग के बाहर चलीं जा रही है। शार्लेट रिंग के बाहर मौजूद है। ये मैच ज्यादा लंबा नहीं चला और रोंडा ने ऑर्मबार लगाकर ये मैच जीत लिया। लेकिन इसके बाद रोंडा और शार्लेट का आमना सामना हुआ। फैंस बैकी लिंच के चैंट्स कर रहे है। ये क्या फैंस के बीच से बैकी लिंच आ गई है। वो लंगड़ाते हुए आ रही है। बैशाखी के सहारे वो आई है। रिंग के अंदर आकर उन्होंने शार्लेट को बुरी तरह एक बैशाखी से मार दिया है। इसके बाद उन्होंंने रोंडा को भी मारने के लिए कहा। जैसे ही रोंडा मारने गई तो पीछे से बैकी लिंच ने रोंडा पर हमला कर बुरी तरह पीट दिया है। बैकी को इसके बाद सिक्योरिटी वाले ले गए है। रोंडा और शार्लेट रिंग में गिर गए है।


बॉबी लैश्ले, लियो रश vs फिन बैलर (हैंडीकैप मैच, इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच)

बॉबी लैश्ले और लियो रश आ गए है। बैलर भी पहुंच गए है। लैश्ले ने बैलर पर शुरूआत में ही अटैक कर दिया। बैलर ने को इसके बाद लैश्ले ने बाहर कर बैरीकेट में मार दिया। लियो ने भी इसके बाद मौके का फायदा उठाकर रिंग के अंदर बैलर पर पंच मारने शुरू कर दिए है। लैश्ले और लियो एक दूसरे को लगातार टैग देकर बैलर को पीट रहे है। लियो ने स्पलैश मारने की कोशिश की लेकिन बैलर हट गए है। इसके बाद बैलर के हाथ में लियो आ गए है। बैलर ने दोनों को रिंग के बाहर कर सुसाइड डाइव लगा दिया और इसके बाद रिंग के अंदर लियो को लाकर कूडिग्रा मारकर ये मैच जीत लिया है। लैश्ले काफी गुस्से में है। उन्होंने जाते-जाते लियो को उठाकर पटक दिया ह

फिन बैलर बने नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन


द मिज़, शेन मैकमैहन vs द उसोज़ (WWE स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

द मिज पहले आए और उन्होंने मरीस को बुलाया। मिज ने अपने दूसरे बच्चे के बारे में जानकारी दी। इसके बाद शेन आ गए। दोनों का मुकाबला करने जिम्मी और जे भी पहुंच गए। मुकाबला शुरू हो गया है। जिम्मी ने मिज पर हमला कर दिया है। लेकिन मिज ने शानदार नैक ब्रेकर जिम्मी को लगा दिया। जे ने आकर मिज के थप्पड़ जड़ दिया है। शेन ने आकर जिम्मी को किक मारकर रिंग के नीचे गिरा दिया। इसके बाद जे को बैक एल्बो मारकर गिरा दिया।जिम्मी और जे ने मिज को टॉप रोप पर मार दिया।

जिम्मी और जे लगातार टैग देकर मिज को पीट रहे है। मिज अब काफी देर से शेन को टैग नहीं दे पाए। शेन ने आकर अब जिम्मी और जे की हालत खराब कर दी है।शेन को अब जिम्मी ने सुपरकिक मारकर कवर किया लेकिन मिज ने आकर बचा लिया है। मिज ने शानदार डीडीटी जिम्मी को मार दिया। रिंग के बाहर टेबल पर मिज ने जे को लिटा दिया और शेन ने टॉप रोप से छलांग लगा दी है। रिंग के अंदर जे ने मिज को सुपर किक मार दी इसके बाद टॉप रोप से मूव मारा लेकिन मिज ने अपना फिनिशिंग मूव लगाकर कवर किया। जे ने अपने आप को बचा लिया लेकिन अचानक से मिज को रोलअप कर के ये मैच जीत लिया। द उसोज अब स्मैकडाउन के नए टैग टीम चैंपियन बन गए।

द उसोज बने चैंपियन


साशा बैंक्स, बेली vs नाया जैक्स, टैमिना स्नूका vs कार्मेला, नेओमी vs मैंडी रोज़, सोन्या डेविल vs बिली के, पेटन रॉयस vs लिव मॉर्गन, साराह लोगन (WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

इस पीपीवी की शुरूआत इस शानदार मैच से हो रही है। सबसे पहले कार्मेला और नेओमी चैंबर के अंदर आ रही है।लिव मॉर्गन, साराह लोगन इसके बाद आ गई है।बिली के, पेटन रॉयस भी चैंबर के अंदर पहुंच गई है। नाया जैक्स और टमिना भी पहुंच गई है। मैंडी रोज और सोन्या डेविल भी रिंग में आ गईं। और अंत में साशा बैंक्स और बेली मुकाबला में शामिल होने पहुंच गई।

साशा बैंक्स, बेली और मैंडी, सोन्या के बीच मुकाबला शुरू हो चुका है। चैंबर चारों तरह से बंद हो गया। सोन्या और मैंडी ने हमला कर दिया। लेकिन बेली और साशा ने वापसी करते हुए दोनों पर शोल्डर अटैक कर दिया। बेली ने सोन्या को कवर किया।मैंडी ने शानदार बेली को नी मारकर कवर किया लेकिन वो बच गई। स्टील एरिया में बेली और साशा को दोनों ने पकड़ कर फेंक दिया है। अगला चैंबर ओपन हो गया है। लिव मोर्गन और साराह लोगन आ गई है। दोनों ने साशा और बेली पर हमला कर दिया। दोनों को चैंबर पर इन्होंने मार दिया। अब मैंडी, सोन्या और लिव, साराह दोनों पर हमला कर रही है। बेली ने आकर सभी को सुपलैक्स दे दिया है। रिंग के ऊपर से मैंडी और सोन्या ने बेली को सुपलैक्स दे दिया है।

चैंबर खुलने का नंबर आ गया है। इस बार बिली और पेटन आ गई है। दोनों ने आकर सभी को कवर किया। बेली को डीडीटी मारकर फिर कवर किया लेकिन साशा ने बचा लिया। साशा को भी बिली और पेटन ने नी पर हमला कर दिया। बिली और पेटन ने इसके बाद सभी को पीटना शुरू कर दिया है। अगले चैंबर की बारी आ गई है। नेओमी और कार्मेला आ गई है। दोनों ने आकर सभी को लगातार किक मारकर स्टील एरीया में फेंक दिया। इसके बाद सभी ने एकदूसरे पर हमला कर दिया और सभी नीचे गिर गए। अभी तक कोई भी एलिनिमेट नहीं हुआ है। बेली और पेटन ने अचानक से शानदार तरीके से नेओमी को कवर कर दिया और एलिनिमेट कर दिया है। नेओमी और कार्मेला बाहर हो गई है। नाया और टमिना आ गई है। दोनों ने सभी को उठाकर स्टील एरिया में फिर फेंक दिया। बिली और पेटन चैंबर के अंदर चली गई लेकिन टमिना और नाया ने उन्हें लाकर चैंबर में ही पटक दिया। इसके बाद रिंग में दोनों को समोआ ड्राप देकर बिली और पेटन को बाहर कर दिया।

अन्य सुपरस्टार्स ने टमिना और नाया को किक मारकर गिरा दिया। रॉयट स्क्वायड ने चैंबर के ऊपर से शानदार छलांग सभी के ऊपर लगा दी। रिंग के अंदर टमिना और नाया ने रॉयट स्क्वायड को एलिनिमेट कर दिया है। नाया इसके बाद बेली को मारने दौड़ी लेकिन बेली हट गई और नाया शीशा तोड़कर अंदर चली गई है। नाया बुरी तरह गिर गई। रिंग के अंदर टमिना को बेली और साशा ने मूव लगाकर एलिनिमेट कर दिया है। अब दो टीमें बच गई है। दोनों ने आपस में हमला कर दिया। बेली ने सोन्या को बेली टू बेली दे दिया लेकिन मैंडी ने बचा लिया है। मैंडी और सोन्या ने बेली, साशा को चैंबर पर मार दिया है। साशा को मैंडी ने मूव लगाकर कवर किया लेकिन उन्होंने किकआउट कर लिया है। साशा ने अंत में सोन्या डेविल को अपना सबमिशन लॉक लगा दिया है। साशा और बेली पहली बार विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप जीतने में कामयाब हो गई है।

WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच बेली और साशा ने जीत


नमस्कार एलिनिमेशन चैंबर की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। बस कुछ ही घंटे बाद साल का ये दूसरा शो शुरू हो जाएगा। एक बेहतरीन रॉयल रम्बल पीपीवी के बाद WWE अपना मोमेंटम बनाए रखते हुए दर्शकों के लिए एक शानदार शो पेश करना चाहेगी। शो के लिए कुल 7 मैच बुक किये गए हैं। इस शो के लिए यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर, बैकी लिंच, सैथ रॉलिंस, ड्रू मैकइंटायर और शार्लेट फ्लेयर जैसे मुख्य स्टार्स बुक नहीं किये गए।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...