WWE Elimination Chamber से जुड़े खास इवेंट के दौरान दो दुश्मनों के बीच हुई धक्का-मुक्की, WrestleMania XL में मैच के मिले संकेत?

Ujjaval
WWE सुपरस्टार लोगन पॉल और केविन ओवेंस के बीच मैच के मिले संकेत
WWE सुपरस्टार लोगन पॉल और केविन ओवेंस के बीच मैच के मिले संकेत

Logan Paul & Kevin Owens: WWE एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber 2024) इवेंट के लिए फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं। इस शो से पहले कंपनी द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस इवेंट का आयोजन किया गया। इस दौरान केविन ओवेंस (Kevin Owens) और लोगन पॉल (Logan Paul) के बीच धक्का-मुक्की देखने को मिली और यहां से उनके बीच WrestleMania में रीमैच के संकेत मिल गए हैं।

Elimination Chamber के प्रेस इवेंट के दौरान केविन ओवेंस नज़र आए और उन्होंने चैंबर मुकाबले को हाइप किया। बाद में रैंडी ऑर्टन आए और उन्होंने अपनी जीत का दावा किया। उनके सैगमेंट में लोगन पॉल ने दखल दिया और बताया कि वो Elimination Chamber मैच जीतकर WrestleMania में डबल चैंपियन बनेंगे।

यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन लोगन पॉल ने इसी बीच केविन ओवेंस पर भी निशाना साधा। बाद में लोगन ने अपनी प्राइम बॉटल ओवेंस को ऑफर की। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने इसे धक्का देकर लोगन के हाथ से गिरा दिया और इसके बाद दोनों के बीच गहमागहमी बढ़ गई। वहां मौजूद रैंडी ऑर्टन और ट्रिपल एच ने मिलकर दोनों को अलग किया और लड़ने से रोका। साफ तौर पर केविन और लोगन एक-दूसरे से गुस्सा नज़र आए।

WWE WrestleMania XL में Logan Paul और Kevin Owens के बीच होगा चैंपियनशिप मैच?

WWE Royal Rumble 2024 में लोगन पॉल और केविन ओवेंस के बीच यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिला था। इस मैच का DQ द्वारा अंत हुआ और लोगन ने टाइटल रिटेन रखा। केविन ओवेंस इस फैसले से निराश नज़र आए और उन्होंने लोगन पर हमला कर दिया। इससे क्लियर हो गया कि दोनों के बीच भविष्य में दोबारा मैच जरूर होगा।

पहले लगा कि Elimination Chamber 2024 में दोनों का रीमैच हो सकता है। WWE ने उन्हें Elimination Chamber के क्वालीफाइंग मैचों में शामिल किया। केविन ओवेंस और लोगन पॉल ने अपने-अपने मुकाबले जीतकर चैंबर मुकाबले में जगह बनाई। प्रेस इवेंट में हुए कंफ्रंटेशन से एक चीज़ क्लियर है कि दोनों का अब जरूर मैच होगा।

अपने आने वाले इवेंट के लिए WWE लोगन पॉल vs केविन ओवेंस मैच की नींव रख सकता है। दोनों के बीच WrestleMania XL में मैच देखने को मिल सकता है। अभी तक मिले सभी इशारों को देखकर तो यही लग रहा है कि यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल के लिए उनका रीमैच साल के सबसे बड़े इवेंट में हो सकता है।

youtube-cover