Create

WWE Elimination Chamber रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 19 फरवरी 2022

WWE Elimination Chamber 2022 में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस ने दर्ज की बड़ी जीत
WWE Elimination Chamber 2022 में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस ने दर्ज की बड़ी जीत

WWE Elimination Chamber 2022 इस साल का तीसरा प्रीमियम लाइव इवेंट था। डे (Day 1), रॉयल रंबल (Royal Rumble) के बाद एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) ने भी बिल्कुल भी निराश नहीं किया और फैंस को इस इवेंट में काफी मजा आया है। कंपनी ने पहले ही कई जबरदस्त मैचों को बुक किया था।

रोमन रेंस का मुकाबला यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए गोल्डबर्ग से हुआ। बैकी लिंच का मैच Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए हुआ। साथ ही में इवेंट में दो चैंबर (WWE चैंपियनशिप और Raw विमेंस चैंपियनशिप नंबर 1 कंटेंडर) मैच भी देखने को मिले। इसके अलावा भी कई सिंगल्स और टैग टीम मैच भी देखने को मिला।

मेन इवेंट में बॉबी लैश्ले की चैंपियनशिप के लिए Elimination Chamber मैच देखने को मिला। इसमें जहां मेन चैंपियन को चोट लगी और साथ ही नया चैंपियन भी मिला। रोंडा राउजी ने एक हाथ से लड़ते हुए सभी को काफी प्रभावित किया। विमेंस Elimination Chamber मैच में भी जबरदस्त एक्शन देखने को मिला, जिसमें बियांका ब्लेयर ने महत्वपूर्ण जीत दर्ज की। ड्रू मैकइंटायर और मैडकैप मॉस के बीच भी शानदार फॉल्स काउंट एनिवेयर मैच हुआ। इसमें मैकइंटायर की तलवार का दम भी देखने को मिला।

इसके अलावा प्री-शो में रे मिस्टीरियो और द मिज के बीच सिंगल्स मैच हुआ। इस मैच में रे मिस्टीरियो ने जबरदस्त जीत दर्ज की और मैच के बाद अपने बेटे डॉमिनिक मिस्टीरियो के साथ मिलकर द मिज के ऊपर अटैक किया। एक बात साफ है कि दोनों सुपरस्टार्स के बीच फिउड अभी खत्म नहीं हुई है।

आइए नजर डालते हैं WWE Elimination Chamber 2022 के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) Elimination Chamber 2022 के पहले मुकाबले में रोमन रेंस और गोल्डबर्ग का आमना-सामना हुआ। इस मैच में रोमन रेंस ने गोल्डबर्ग को सबमिशन के जरिए हराते हुए यूनिवर्सल चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया। यह मैच ज्यादा लंबा नहीं चला, लेकिन इसमें दोनों सुपरस्टार्स के ट्रेडमार्क मूव्स देखने को मिले।

Just when you thought @WWERomanReigns was about to connect with HIS #Spear ... HERE COMES @Goldberg! #WWEChamber https://t.co/WwyTvRWamF

#) WWE Elimination Chamber में बियांका ब्लेयर ने एलेक्सा ब्लिस, रिया रिप्ली, लिव मॉर्गन, निकी A.S.H और डूड्रॉप को हराते हुए विमेंस चैंबर मैच जीता। अब वो WrestleMania में बैकी लिंच को विमेंस चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने वाली हैं।

The strength is on FULL DISPLAY by @BiancaBelairWWE and @RheaRipley_WWE inside the Elimination Chamber! 💪💪 #WWEChamber https://t.co/5jAVX8M0ZA

#) WWE Elimination Chamber में रोंडा राउजी और नेओमी ने टैग टीम मुकाबले में शार्लेट फ्लेयर और सोन्या डेविल को हराया।

When in doubt, bring the kicks out!@RondaRousey #WWEChamber https://t.co/rAdbXkWTs0

#) WWE Elimination Chamber में ड्रू मैकइंटायर ने फॉल्स काउंटर एनिवेयर मैच में मैडकैप मॉस को हराया। इस मैच में हैप्पी कॉर्बिन ने दखल दिया, लेकिन वो अपने पार्टनर को जीत दिलाने में कामयाब नहीं हुए।

#) WWE Elimination Chamber 2022 में बैकी लिंच ने लीटा को हराते हुए Raw विमेंस चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

#WWERaw Women's Champion @BeckyLynchWWE has been studying up for this match with @AmyDumas!#WWEChamber https://t.co/VwxN6FCpJa

#) WWE Elimination Chamber 2022 में द उसोज द्वारा वाइकिंग रेडर्स के ऊपर किए गए अटैक के कारण SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप मैच की शुरुआत नहीं हो पाई।

#) WWE Elimination Chamber 2022 के मेन इवेंट में ब्रॉक लैसनर ने ऑस्टिन थ्योरी, एजे स्टाइल्स, रिडल और सैथ रॉलिंस को हराते हुए WWE चैंपियनशिप को जीता।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment