Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Evolution: शो की अच्छी-बुरी बातें और ग्रेड

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
29 Oct 2018, 13:02 IST

Enter caption

WWE के पहले ऑल विमेंस पीपीवी एवोल्यूशन का धमाकेदार समापन हो चुका है। सबसे पहले तो हम WWE को इस सफल पीपीवी के लिए बधाई देना चाहते हैं क्योंकि इस पीपीवी से फैंस और हमें जितनी उम्मीदें थी उससे कई ज्यादा ये पीपीवी शानदार रहा। पीपीवी में हुए सभी मुकाबले काफी शानदार थे, फिर चाहे वह शार्लेट और बैकी लिंच के बीच लास्ट विमेन स्टैंडिंग मैच हो या फिर मेन इवेंट में निकी बैला बनाम रोंडा राउजी ।

शो के दौरान फैंस की प्रतिक्रिया भी शानदार देखने को मिली जिससे हम यह कह सकते हैं कि WWE इस पीपीवी को सफल बनाने में कामयाब हुआ। हालांकि यह कहना गलत होगा कि शो में सब कुछ अच्छा था। हर शो में कोई ना कोई कमी या गलती रह ही जाती है।

इसी कड़ी में एक नज़र डालेंगे शो की अच्छी और बुरी- बातों, साथ ही हम हर मुकाबले को ग्रेडिंग भी देंगे जो कि यह दर्शाएगा कि कौन सा मुकाबला कितना बेहतर था।

अच्छी बात: रियल मेन इवेंट

Becky Lynch and Charlotte Flair just tore it up!

WWE एवोल्यूशन पीपीवी में बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर के बीच स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए मुकाबला हुआ। इस मुकाबले की शर्त लास्ट विमेन स्टैंडिंग थी। इस मुकाबले में बैकी और शार्लेट ने जिस तरह से मुकाबला किया है वह काबिले तारीफ है।

दोनों ही सुपरस्टार्स ने अपनी परफॉर्मेंस से इस मुकाबले को इतना शानदार बनाया कि फैंस इस दौरान खुद को तालियां बजाने से नहीं रोक पाए। इस मुकाबले ने फैंस का पूरा पैसा वसूल कराया। निश्चित रूप से फैंस एक पीपीवी में इसी तरह के मुकाबले की उम्मीद करते हैं।

अगर इस मुकाबले को ग्रेड देने की तो हमारे ख्याल से शार्लेट और बैकी के बीच हुए इस मुकाबले में हमें हर वह चीज देखने को मिली जो एक रैसलिंग मुकाबले को शानदार बनाती है। मुकाबले के दौरान दोनों सुपरस्टार्स ने कई मूव्स का इस्तेमाल काफी शानदार तरीके से किया।

ग्रेड: A

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें


1 / 7 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...