Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Evolution 2018 पीपीवी का पूरा मैच कार्ड

न्यूज़
934   //    28 Oct 2018, 22:00 IST

Enter caption

एवोल्यूशन पीपीवी शुरु होने में सिर्फ कुछ घंटे बाकी है। इस पीपीवी के जरिए WWE इतिहास रचने वाला है। न्यूयॉर्क के नसॉ कॉलेजियम में इस पीपीवी का आयोजन होगा। इसमें रॉ, स्मैकडाउन, NXT सुपरस्टार्स हिस्सा लेंगी। शो अमेरिका में 28 और भारतीय समयानुसार 29 अक्टूबर को लाइव आएगा।

एवोल्यूशन पीपीवी का पूरा मैच कार्ड तैयार है जबकि रॉ और स्मैकडाउन की विमेंस चैंपियनशिप का मैच भी होने वाला है। इसके अलावा (में यंग क्लासिक टूर्नामेंट) का मैच होगा जबकि विमेंस की बैटल रॉयल भी देखने को मिलेगी।

एलेक्सा ब्लिस इस पीपीवी से बाहर हैं। उनकी जगह एलिसा फॉक्स को मिकी जेम्स का पार्टनर बनाया गया है। इनका टैग मैट लीटा और ट्रिश स्ट्रेटस के खिलाफ होने वाला है। आपको बता दें कि पहले एलेक्सा ब्लिस और ट्रिथ स्ट्रेटस के बीच सिंग्लस मैच होने वाला था लेकिन बाद एवोल्यूशन पीपीवी में मिकी जेम्स और लीटा को लाया गया और ये एक टैग मैच बना।

WWE के बाकी पीपीवी इवेंटों की तरह ही एवोल्यूशन भी भारत में भी लाइव आएगा। ये इवेंट भारत में 29 अक्टूबर, सोमवार को आएगा। 29 अक्टूबर, 2018: सुबह 4:30 से Sony Ten 1/Ten 1 HD पर इंग्लिश में लाइव आएगा जबकि 29 अक्टूबर, 2018: सुबह 4:30 Sony Ten 3/Ten 3 HD पर हिंदी में लाइव देख सकते हैं। जो भी लोग किसी भी कारण से टीवी पर लाइव नहीं देख पाएंगे,वो WWE नेटवर्क पर सब्सक्राइब कर शो का फुल HD क्वालिटी में आनंद ले पाएंगे। इसके अलावा फैंस JIO TV की ऐप पर जाकर भी शो को सुबह से लाइव देख पाएंगे। वहीं आप लाइव कमेंट्री के लिए स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ सुबह 4:30 बजे से जुड़ सकते हैं। चलिए नजर डालते हैं एवोल्यूशन के मैच कार्ड पर-

रोंडा राउजी vs निकी बैला (रॉ विमेंस चैंपियनशिप)

-बैकी लिंच vs शार्लेट फ्लेयर (स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप)

-ट्रिश स्ट्रेटस, लीटा vs एलिसा फॉक्स, मिकी जेम्स

कायरी सेन vs शायना बैज़लर (NXT विमेंस चैंपियनशिप)

-विमेंस बैटल रॉयल (जीतने वाली सुपरस्टार को विमेंस चैंपियनशिप के लिए मौका मिलेगा)

Advertisement

-साशा बैंक्स, बेली, नटालिया vs द रायट स्क्वॉड (रूबी रायट, साराह लोगन,लिव मॉर्गन)

-टोनी स्टॉर्म vs शिराई (मे यंग क्लासिक 2018 फाइनल)

WWE एवोल्यूशन पीपीवी से जुड़ी सारे खबरें यहां पढ़ें



Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...