WWE में फिर देखने को मिल सकती है Raw vs SmackDown लड़ाई, दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

..
क्या फिर से होगा ब्रांड vs ब्रांड का मुकाबला?
WWE में फिर देखने को मिलेगी Raw vs SmackDown की लड़ाई

WWE: पिछले हफ्ते WWE SmackDown का सीजन प्रीमियर कई मायनों में खास रहा था। चीफ कंटेंट ऑफिसर ट्रिपल एच (Triple H) ने आकर ब्लू ब्रांड के नए जनरल मैनेजर के रूप में निक एल्डिस (Nick Aldis) का खुलासा किया। हाल ही में रॉ (Raw) के मैनेजर एडम पीयर्स (Adam Pearce) ने निक के बारे में बात की है।

WWE SmackDown में नए GM के आ जाने के बाद से एडम पीयर्स अब केवल Raw के लिए फैसले लेंगे। WWE के शो The Bump में आकर एडम से निक एल्डिस के बारे में पूछा गया था। उन्होंने कहा कि दोनों शो को संभालना बेहतरीन अनुभव था। अब दोनों ब्रांड्स के बीच फिर से सर्वश्रेष्ठ बनने का कंपटीशन देखने मिलेगा। उन्होंने कहा,

"अब मुझे खुद से कंपीट नहीं करना होगा। अब कोई और भी है जो उस शो को देखेंगे। अब हम शह और मात का गेम फिर से खेल सकते हैं। अब हम देखेंगे कि कौन इस दुनिया में स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट का नंबर 1 ब्रॉडकास्ट उभर कर आता है? मैं खुद पर दांव लगा रहा हूं और मुझे वह शुरुआत मिल गई है।"
youtube-cover

आपको बता दें कि SmackDown के हालिया एपिसोड में निक एल्डिस ने Raw के साथ दुश्मनी शुरू होने के संकेत दिए। उन्होंने जे उसो पर जुर्माना लगाया और जे उसो के साथ-साथ एडम पीयर्स को भी बिल्डिंग से जाने के लिए कह दिया था। निश्चित तौर पर अब Raw vs SmackDown दुश्मनी अलग मोड़ ले चुकी है।

पूर्व विमेंस चैंपियन Mickie James ने Nick Aldis के बारे में अपनी राय सामने रखी

पूर्व WWE सुपरस्टार मिकी जेम्स निश्चित तौर पर कंपनी के इतिहास की महान विमेंस चैंपियन में से एक हैं। उन्होंने हाल ही में Under the Ring के साथ हुए इंटरव्यू में अपनी पति निक एल्डिस के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें भरोसा है कि पूर्व NWA वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन SmackDown जनरल मैनेजर के रोल में बहुत खरे उतरेंगे। उन्होंने कहा,

"मैं आपको नहीं बता सकती कि मैं निक के लिए कितनी उत्साहित हूं। वो बहुत लंबे समय से काम कर रहे हैं। कुछ मौके जो उन्हें लगता था कि वो नही मिलेंगे या हमें ही लगता था कि ऐसा कभी नहीं हो सकेगा। अब चीजें बदल गई हैं और मुझे लगता है कि अब यह उनका समय है। मैं बहुत शुक्रगुजार हूं कि उन्हें आखिरकार एक मौका मिल गया है। मुझे पता है कि वो बहुत ही जबरदस्त काम करेंगे।"

youtube-cover

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now