WWE फैंस के 3 सबसे बड़े सपने जो WrestleMania 40 में शायद पूरे नहीं हो पाएंगे

wwe fans dreams may not come true wrestlemania 40
WWE फैंस के 3 सपने जो शायद WrestleaMania 40 में पूरे नहीं होंगे

WWE: WWE में WrestleMania 40 का स्टोरीलाइन बिल्ड-अप शुरू हो चुका है, जिसके आयोजन में करीब 2 महीने बाकी रह गए हैं। कुछ हफ्तों पहले तक खबरें सामने आ रही थीं कि इस इवेंट में बहुत बड़े मैच होने वाले हैं, लेकिन कई वजहों से साल के सबसे बड़े शो के लिए प्लान बदले जा चुके हैं।

रोमन रेंस की बात करें या ब्रॉक लैसनर की, इन सभी के मौजूदा WrestleMania प्लान फैंस के लिए निराशा बनकर सामने आए हैं। इस आर्टिकल में आइए जानते हैं फैंस के उन 3 सपनों के बारे में जो शायद WrestleMania 40 में पूरे नहीं हो पाएंगे।

#)WWE WrestleMania में Roman Reigns को हराकर Cody Rhodes अपनी स्टोरी फिनिश नहीं कर पाएंगे?

Royal Rumble मैच को लगातार दूसरे साल जीतना कोई छोटी उपलब्धि नहीं है क्योंकि 2024 से पहले केवल 3 सुपरस्टार्स ही ऐसा कर पाए थे। 2024 मेंस Royal Rumble मैच जीतने से कोडी रोड्स का मोमेंटम आसमान को छू रहा था और पूरा WWE यूनिवर्स उम्मीद लगाए बैठा था कि WrestleMania 40 में द अमेरिकन नाईटमेयर का रोमन रेंस से रीमैच देखने को मिल सकता है।

दुर्भाग्यवश SmackDown के हालिया एपिसोड में द रॉक और रोमन रेंस के कन्फ्रंटेशन से कहीं ना कहीं तय हो गया है कि इस साल मेनिया में दोनों कज़िन ब्रदर्स आमने-सामने आने वाले हैं। ऐसे में कोडी रोड्स का अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप स्टोरीलाइन से बाहर होना फैंस को रास नहीं आया है। लोग सोशल मीडिया और कंपनी द्वारा शेयर की गई वीडियोज़ पर भी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

#)WWE में ब्रॉक लैसनर vs गुंथर ड्रीम मैच नहीं हो पाएगा?

2023 Royal Rumble मैच में गुंथर और ब्रॉक लैसनर का पहली बार फेस-ऑफ हुआ था, जो क्राउड को काफी पसंद आया था। उनका रेसलिंग स्टाइल बेहद आक्रामक होता है, दोनों खतरनाक रेसलिंग मूव्स लगाने के लिए जाने जाते हैं और खासतौर पर उनकी टेक्निकल रेसलिंग बहुत शानदार हैं। इन कारणों से लोग ब्रॉक लैसनर vs गुंथर मैच को एक ड्रीम मुकाबले की संज्ञा देते हैं।

कुछ हफ्तों पहले तक कहा जा रहा था कि WrestleMania 40 में उनका मैच देखने को मिल सकता है। दुर्भाग्यवश लैसनर इन दिनों आरोप लगने की संभावनाओं के बीच ब्रेक पर चले गए हैं। कई रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि उनके WrestleMania प्लान को कैंसिल कर दिया गया है और उनके रिटर्न को लेकर भी अभी तक कोई अपडेट सामने नहीं आया है।

#)सीएम पंक WWE WrestleMania को हेडलाइन नहीं कर पाएंगे?

सीएम पंक ने Survivor Series 2023 में WWE में वापसी की थी। उससे पहले उन्होंने 2014 में कंपनी छोड़ने का फैसला लिया था, जिसका एक कारण ये भी था कि वो कभी WrestleMania को हेडलाइन नहीं कर पाए थे। खैर 2023 में रिटर्न के बाद उनके मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस के साथ दुश्मनी के एंगल को बिल्ड किया जा रहा था, लेकिन उस प्लान पर भी अब पानी फिर गया है।

2024 मेंस Royal Rumble मैच में सीएम पंक चोटिल हो गए थे और उससे अगले Raw एपिसोड में उन्होंने WrestleMania 40 को मिस करने की पुष्टि की थी। पंक को वापसी के बाद काफी अच्छा क्राउड सपोर्ट मिल रहा था, लेकिन चोट के कारण फैंस उन्हें इस साल भी WrestleMania को हेडलाइन करते हुए नहीं देख पाएंगे।