"एंडिंग ने निराश किया"- Roman Reigns की तगड़े मैच में WWE दिग्गज पर चीटिंग से जीत को लेकर ट्विटर पर आई फैंस की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

Ujjaval
WWE Clash at the Castle को लेकर ट्विटर रिएक्शन
WWE Clash at the Castle को लेकर ट्विटर रिएक्शन

Roman Reigns: WWE क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) का मेन इवेंट जबरदस्त रहा। रोमन रेंस (Roman Reigns) और ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) के बीच अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए एक सिंगल्स मैच हुआ था। दोनों का यह मैच काफी तगड़ा साबित हुआ और उन्होंने प्रदर्शन से फैंस का दिल जीता। इस मैच में रोमन रेंस को सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) के कारण जीत मिली।

इस मैच को लेकर सभी फैंस की प्रतिक्रियाएं अलग रही। ज्यादातर लोगों को यह मैच बहुत पसंद आया और वो रेंस की जीत से खुश थे। इसके अलावा कुछ लोग थोड़े निराश भी थे। खैर, इस आर्टिकल में हम रोमन रेंस की जीत उनके मैच को लेकर ट्विटर पर आई फैंस की प्रतिक्रियाओं के बारे में बात करेंगे।

WWE Clash at the Castle में रोमन रेंस की जीत को लेकर फैंस की प्रतिक्रियाएं

(रोमन रेंस गॉड मोड में हैं।)

(ड्रू मैकइंटायर vs रोमन रेंस मैच अच्छा है। हालांकि, अंत ने फिर भी निराश किया। कुल मिलाकर इसे 7.5 अंक मिलेंगे।)

(अब रोमन रेंस एक अलग स्तर पर पहुंच गए हैं, जहां कोई उन्हें WrestleMania में द रॉक के खिलाफ मैच तक छू नहीं सकता।)

(काफी अच्छे मैच देखने को मिले। रोमन रेंस ने चैंपियनशिप रिटेन की। एक शानदार प्रीमियम लाइव इवेंट रहा।)

(मैंने थोड़े समय पहले ही Clash at the Castle का पूरा रिप्ले देखा। यह काफी अच्छा था। रोमन रेंस एक बार फिर किस्मत वाले निकले। उन्हें सोलो सिकोआ और टायसन फ्यूरी दोनों की मदद से जीत मिली। हालांकि, रोमन रेंस के फैन के तौर पर, मैं काफी खुश हूँ कि वो टाइटल्स को रिटेन करने में सफल रहे।)

(रोमन रेंस vs ड्रू मैकइंटायर एक मास्टरपीस था।)

(हमारे ट्राइबल चीफ रोमन रेंस को गुड नाईट! WWE Clash at the Castle में एक और जबरदस्त परफॉर्मेंस देने के लिए धन्यवाद! मैं आपके ऊपर इससे ज्यादा गर्व नहीं कर सकता। उम्मीद है कि आपका टाइटल रन लंबा चले।)

(रोमन रेंस का जीतना काफी स्पष्ट था लेकिन फिर भी यह मैच काफी अच्छा था और उन्होंने रिंग में इतनी अच्छी कहानी दिखाई कि मुझे एक पल के लिए लगा कि मैकइंटायर चैंपियनशिप जीतने वाले हैं। इस मैच को काफी परफेक्ट बनाया गया।)

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।