Create
Notifications

WWE ने WrestleMania से पहले बहुत बड़े पीपीवी का किया ऐलान, रोमन रेंस का होगा पुराने दुश्मन से होगा मैच?

WWE Fastlane
WWE Fastlane
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 22 Feb 2021
न्यूज़

WWE एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) 2021 में कई दिलचस्प चैंपियनशिप मुकाबले और Elimination Chamber मैचों में भी तगड़ा एक्शन देखा गया। इस बीच 2 बड़े टाइटल चेंज भी हुए और 2 टाइटल्स को सफलतापूर्वक डिफेंड भी किया गया।

इसी शो के दौरान WWE ने अगले पीपीवी यानी फास्टलेन (Fastlane) पीपीवी को भी प्रोमोट करने की कोशिश की। जिसका आयोजन 21 मार्च (भारत में 22 मार्च को लाइव आएगा) को होगा और खास बात ये भी है कि Wrestlemania 37 से पूर्व ये WWE का आखिरी पीपीवी होगा।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों ऐज ने Wrestlemania 37 में रोमन रेंस को चैलेंज किया

WWE Fastlane की Wrestlemania 37 के बिल्ड-अप में क्या भूमिका रहेगी?

जैसा कि हमने पहले भी आपको बताया कि Wrestlemania 37 से पूर्व Fastlane 2021, WWE का आखिरी पीपीवी होगा। इसलिए साल के सबसे बड़े शो के बिल्ड-अप के नजरिए से इस पे-पर-व्यू की अहमियत खुद ब खुद बढ़ जाती है। वहीं इस पीपीवी से ठीक पहले Peacock स्ट्रीमिंग सर्विस पर भी WWE के शोज़ का लाइव प्रसारण शुरू किया जा रहा है।

रोमन रेंस ने WWE Elimination Chamber 2021 में डेनियल ब्रायन को हराकर अपने यूनिवर्सल टाइटल को डिफेंड किया है। चूंकि रेंस ने थक चुके ब्रायन का फायदा उठाकर उन्हें बहुत बुरी तरह पीटा, इसलिए अगले पीपीवी में पूर्व WWE चैंपियन बदला लेने के इरादे से सामने आ सकते हैं।

इस बीच इस स्टोरीलाइन में मेंस Royal Rumble विनर ऐज की भूमिका भी बहुत महत्वपूर्ण होगी, क्योंकि उन्होंने Wrestlemania 37 के लिए ट्राइबल चीफ के सामने खुली चुनौती रख दी है।

वहीं हाल ही में Money in the Bank ब्रीफ़केस को कैशइन कर WWE चैंपियन बने द मिज़ कब तक टाइटल को अपने पास रख पाएंगे, इसके बारे में अभी कुछ कह पाना मुश्किल है। एक तरफ WWE को Wrestlemania से पहले ड्रू मैकइंटायर को भी ताकतवर दिखाना है, वहीं बॉबी लैश्ले ने इस फ्यूड में शामिल होकर फैंस की उम्मीदों को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है।

ये भी पढ़ें: 4 कारण क्यों जॉन सीना को Wrestlemania 37 मिस नहीं करना चाहिए

फिलहाल WWE यूनिवर्स का ध्यान Elimination Chamber 2021 से अगले Raw एपिसोड पर है। क्योंकि यहीं से तय होगा कि Fastlane और Wrestlemania 37 को ध्यान में रखते WWE किस तरह के प्लान तैयार कर रही है।

ये भी पढ़ें: 5 चीजें जो WWE को Wrestlemania 37 से पहले जरूर करनी चाहिए

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 22 Feb 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now