WWE Fastlane रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 21 मार्च 2021

WWE Fastlane
WWE Fastlane

रेसलमेनिया (WrestleMania) से पहले WWE के आखिरी पीपीवी फास्टलेन (Fastlane) का सफल अंत हो चुका है। किक-ऑफ शो से लेकर मेन शो में हुए सभी मैचों ने काफी ज्यादा प्रभावित किए। कंपनी ने पहले ही पीपीवी के लिए जबरदस्त मैचों का ऐलान कर दिया था और कोई नया मैच अंतिम समय में एड नहीं किया गया।

यह भी पढ़ें: WWE Fastlane रिजल्ट्स LIVE: 21 मार्च, 2021

WWE Fastlane की शुरुआत में ही बहुत बड़ा धोखा देखने को मिला और आखिरकार रेट्रीब्यूशन टीम का अंत हो गया। अली को उनके साथ न सिर्फ छोड़कर चले गए, बल्कि उनके ऊपर जबरदस्त अटैक भी किया गया। इसके अलावा पीपीवी में कुल मिलाकर 4 जबरदस्त चैंपियनशिप मैच भी देखने को मिले।

ब्रॉन स्ट्रोमैन और शेन मैकमैहन के बीच सिंगल्स मुकाबला होने वाला था, लेकिन ट्रेनिंग के दौरान शेन को चोट लग गई और उन्हें बैसाखी के साथ भी देखा गया। इसी वजह से इस मैच को रद्द कर दिया गया। इसके अलावा भी Fastlane में काफी कुछ देखने को मिला और मेन इवेंट में रोमन रेंस vs डेनियल ब्रायन के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए बहुत ही जबरदस्त मैच हुआ। इस मैच का अंत जिस तरह से हुआ उसने सभी को चौंका दिया।

यह भी पढ़ें: WWE Fastlane में रोमन रेंस की 'चीटिंग' से जीत के बाद आई प्रतिक्रियाओं की बाढ़, फैंस ने ट्विटर पर मचाया बवाल

आइए नजर डालते हैं WWE Fastlane के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) Fastlane के किक-ऑफ शो में रिडल ने अली को शिकस्त देते हुए यूएस चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया। मुकाबले के बाद अली ने अपनी टीम के ऊपर हार का आरोप लगाया, जिसके बाद रेकनिंग और स्लैपजैक वहां से चले गए। अंत में मेस और टी-बार ने अली को डबल चोकस्लैम लगा दिया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

#) Fastlane के मेन शो के पहले मुकाबले में नाया जैक्स और शायना बैजलर ने साशा बैंक्स और बियांका ब्लेयर को हराते हुए WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप को रिटेन किया। मुकाबले के बाद बैंक्स ने ब्लेयर के ऊपर हार का आरोप लगाया और यहां तक कि ब्लेयर को थप्पड़ भी जड़ दिया।

#) बिग ई ने अपोलो क्रूज को WWE Fastlane में हराते हुए आईसी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया। मुकाबले के बाद अपोलो क्रूज ने अपना गुस्सा पूरी तरह से बिग ई पर निकाला और बहुत ही बुरी हालत कर दी।

#) शेन मैकमैहन ने WWE Fastlane में ब्रॉन स्ट्रोमैन के मैच को इलायस के खिलाफ बुक किया। इस मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने आसानी से इलायस को रनिंग स्लैम देते हुए हरा दिया।

#) WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने Fastlane में सिंगल्स मुकाबले में शिंस्के नाकामुरा को हराया।

#) ड्रू मैकइंटायर ने नो होल्ड्स बार्ड मुकाबले में शेमस को हराया। WrestleMania में मैकइंटायर WWE चैंपियनशिप के लिए बॉबी लैश्ले को WWE चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेंगे।

#) एलेक्सा ब्लिस ने Fastlane में हुए इंटरजेंडर मैच में रैंडी ऑर्टन को हराया। मैच के दौरान पूर्व WWE चैंपियन द फीन्ड ने चौंकाने वाली वापसी की और रैंडी ऑर्टन को सिस्टर एबीगेल दे दिया और फिर ब्लिस ने ऑर्टन को पिन किया।

#) WWE Fastlane के मेन इवेंट में रोमन रेंस ने डेनियल ब्रायन को हराते हुए यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड किया। मैच के अंत में ऐज ने ब्रायन और रेंस पर अटै किया था, लेकिन रेंस ने ब्रायन को पिन करके मैच को जीता।