Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: केविन ओवेंस पर शेन मैकमैहन ने लगभग 70 लाख रुपये का जुर्माना लगाया  

TOP CONTRIBUTOR
न्यूज़
2.06K   //    Timeless

केविन ओवेन्स
केविन ओवेन्स

इस हफ्ते डब्लू डब्लू ई (WWE) स्मैकडाउन लाइव एपिसोड की शुरुआत केविन ओवेंस ने अपने प्रोमो से की थी। जहाँ उन्होंने बताया कि वह 'किंग ऑफ द रिंग' जीतकर स्टोन कोल्ड, ब्रेट और ओवन हार्ट के साथ किंग ऑफ द रिंग जीतने वालों में अपना नाम भी शामिल कर लेंगे। उनके प्रोमो को इंटरफेयर कर शेन मैकमैहन ने केविन पर 1 लाख डॉलर (लगभग 70 लाख रुपये) का जुर्माना लगा दिया।

समरस्लैम पीपीवी में केविन का सामना शेन मैकमैहन से हुआ था। इस मैच की शुरुआत में शेन ने बताया था कि इलायस मैच में गेस्ट रेफरी होंगे। मैच के शुरू होने के कुछ समय बाद जब शेन मैच हारने वाले थे तो इलायस ने मैच में दखल दिया। जिसके कारण केविन ओवेंस ने गुस्से में आकर इलायस पर चेयर से अटैक कर दिया और मैच के अंत में ओवेंस को पहले लो ब्लो और फिर स्टनर देकर यह मैच जीत लिया था।

यह भी पढ़े: SummerSlam में वापसी करने वाले 11 बार के WWE चैंपियन ऐज के बारे 5 बातें जो शायद आप नहीं जानते

स्मैकडाउन में ओवेंस जब बात कर रहे थे तब शेन ने एंट्री मारी और बताया कि ओवेंस ने गलत तरीके से मैच को जीता है साथ ही उन्होंने स्पेशल गेस्ट रेफरी पर अटैक किया था। इसी बड़ी वजह से उन पर शेन मैकमैहन द्वारा 1 लाख डॉलर (लगभग 70 लाख रुपये) का जुर्माना लगा दिया गया है।

केविन पर जुर्माना लगाने के बाद उनका मैच समोआ जो के साथ तय किया गया। जहाँ शेन मैकमैहन ने इलायस को इस मैच के लिए स्पेशल रेफरी बनाया जिसके कारण समोआ जो ने जीत दर्ज की। हार से ओवेंस में गुस्से में थे लेकिन अब देखना होगा कि जुर्माने के बाद ये कहानी क्या नया रंग लाती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं



Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...