Create
Notifications

WWE न्यूज: विंस मैकमैहन के खास आदमी ने AEW में जाने के संकेत दिए

Vince McMahon, Shawn Michaels, and Arn Anderson
Subham Pal

2019 की शुरुआत में WWE बैकस्टेज में कुछ बदलाव देखने को मिले, जब WWE ने कंपनी में 18 साल तक काम करने वाले अर्न एंडरसन को रिलीज़ कर दिया। शो के संचालन में उनका अनुभव और विंस मैकमैहन की उन पर निर्भरता को देखते हुए यह WWE के लिए काफी बड़ी हानि है। ऐसी हानि जिसका कई दूसरे लोग फायदा उठाना चाहेंगे। अब जबकि AEW इस इंडस्ट्री में बिल्कुल नई है, इसलिए उन लोगों को अर्न एंडरसन जैसे किसी आदमी के अनुभव की सख्त जरुरत है। हालांकि एंडरसन AEW में नहीं जा पाएंगे। खासकर अभी तो बिल्कुल भी नहीं।

WWE फरवरी, 2019 में उस वक़्त काफी बदल गया, जब उसने टाय डिलिंजर, हीडियो इटामी जैसे सुपरस्टार्स को रिलीज़ करने का फैसला किया। इसके साथ ही WWE ने डीन एम्ब्रोज को भी WWE से जाने की मंजूरी दे दी। एक अन्य व्यक्ति अर्न एंडरसन जो कि 2001 में रोड एजेंट के रूप में WWE ज्वॉइन करने के बाद 18 साल तक बैकस्टेज का कार्यभार संभालते रहे, उन्हें भी WWE ने रिलीज़ कर दिया।

ये भी पढ़ें:- 2 सुपरस्टार्स ने AEW के बदले WWE के साथ नई डील साइन की

एंडरसन बैकस्टेज में एक महत्वपूर्ण व्यक्ति थे। एंडरसन WWE के महत्वपूर्ण बुकिंग निर्णयों में शामिल रहते थे। इसके साथ ही वह कंपनी के महत्वपूर्ण शोज की देख-रेख किया करते थे। 2019 में कंपनी से अचानक ही निकाल दिए जाने से पहले वह WWE में काफी सक्रिय थे। एंडरसन के बैकस्टेज स्टॉफ के खिलाफ सुपरस्टार्स का समर्थन करने के कारण उनका विंस मैकमैहन से झगड़ा हो गया।

एंडरसन को ट्रिपल एच और जॉन सीना भी काफी पसंद करते थे। लेकिन एक हाउस शो में एक दुर्घटना के कारण, जिसका दोष एंडरसन ने खुद पर लिया और इसी कारण से WWE के चेयरमैन विंस मैकमैहन ने उन्हें कंपनी से निकाल दिया।

अर्न एंडरसन हाल ही में टू मैन पावर ट्रिप पॉडकास्ट पर मौजूद थे और उन्होंने AEW से मिले संभावित प्रस्ताव के बारे में बात की। एंडरसन ने कहा कि उन्हें अगर यह ऑफर मिलता भी है तो फिर भी वह इसे स्वीकार नहीं कर पाएंगे। ऐसा इसलिए है क्योंकि वह अभी भी एक एग्रीमेंट से बंधे हुए हैं। उन्होंने आगे कहा कि वह AEW के बारे में जो सोचते हैं, उस हिसाब से AEW का वर्तमान रैसलिंग पर काफी गहरा प्रभाव है।

एंडरसन अगर किसी दिन AEW से जुड़ने के लिए क़ानूनी रूप से योग्य हो जाते हैं तो वह अपने अनुभव के जरिए AEW को काफी आगे तक लेकर जा सकते हैं।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...