WWE को The Rock के मौजूदा चैंपियन के खिलाफ मैच से होगा पैसों के मामले में जबरदस्त फायदा, दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

Ujjaval
WWE दिग्गज द रॉक का कभी लोगन पॉल से होगा मैच?
WWE दिग्गज द रॉक का कभी लोगन पॉल से होगा मैच?

The Rock Big Match Possibility: WWE WrestleMania XL में आखिर द रॉक (The Rock) रिंग में नज़र आए। उन्होंने काफी सालों बाद WWE में कोई मैच लड़ा। रॉक अब TKO बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स का हिस्सा हैं और इसी वजह से लग रहा है कि वो आगे जाकर भी लगातार कुछ समय तक रिंग में नज़र आएंगे। अब एक दिग्गज ने उनके मौजूदा यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन लोगन पॉल (Logan Paul) के खिलाफ मैच लड़ने की संभावना पर बात की।

Keepin' It 100 पॉडकास्ट पर रेसलिंग दिग्गज डिस्को इन्फर्नो से एक फैन ने द रॉक के भविष्य के मैचों के बारे में सवाल किया। इसी बीच फैन के एक सुझाव को देखते हुए उन्होंने बताया कि लोगन पॉल और द रॉक के बीच मैच हो सकता है। उनके अनुसार यह मैच पैसों और व्यूज के मामले में बहुत फायदा करा सकता है। उन्होंने कहा,

"लोगन पॉल और द रॉक का मैच नंबर के मामले में फायदा कराएगा लेकिन मुझे इसके बारे में नहीं पता ।"

आप नीचे पूरी वीडियो देख सकते हैं:

youtube-cover

इसमें कोई शक नहीं है कि लोगन पॉल और द रॉक के बीच मैच काफी फायदा कराएगा। दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा लोकप्रिय हैं। दूसरी ओर लोगन ने अपने इन-रिंग वर्क से काफी नाम कमाया है। इसी वजह से अगर रॉक उनके खिलाफ लड़ते हैं, तो यह अच्छी चीज़ होगी। इससे WWE को फायदा होगा और लोगन का कद भी बढ़ेगा।

WWE दिग्गज द रॉक का भी कोडी रोड्स और रोमन रेंस के साथ मैच होने की संभावना ज्यादा है

रोमन रेंस और द रॉक के बीच फैंस सालों से मैच देखना चाहते थे लेकिन अभी तक यह नहीं हो पाया है। साल 2024 की शुरुआत में द रॉक ने आकर रोमन के खिलाफ मैच टीज़ किया था। बाद में रॉक ने रोमन से लड़ने के लिए वापसी भी की लेकिन Royal Rumble विजेता कोडी रोड्स ने ट्राइबल चीफ को अपने विरोधी के रूप में चुना।

इसी के चलते द रॉक और रोमन रेंस ने टीम बनाकर WrestleMania XL में कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस के खिलाफ काम किया। इस मुकाबले में रॉक और रोमन की जीत हुई। WrestleMania के बाद Raw में आकर रॉक ने बताया कि वो अभी ब्रेक पर जा रहे हैं लेकिन वापस आकर कोडी रोड्स के खिलाफ लड़ेंगे। ऐसे में यह मैच जरूर हो सकता है। इसके अलावा रॉक जरूर चाहेंगे कि आगे जाकर फैंस को ट्राइबल चीफ और ग्रेट वन का मुकाबला भी देखने को मिले।

youtube-cover