Create
Notifications

WWE ने Roman Reigns और Brock Lesnar के भविष्य को लेकर दिए बड़े संकेत, दुश्मनी का होगा अंत?

एक बार फिर से ब्रॉक लैसनर और ट्राइबल चीफ
एक बार फिर से ब्रॉक लैसनर और ट्राइबल चीफ
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

Roman Reigns: WWE के दो सबसे बड़े सुपरस्टार्स ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और रोमन रेंस (Roman Reigns) फिर से एक बार आमने-सामने आएंगे। इस बार SummerSlam 2022 में दोनों लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए भिड़ते नजर आएंगे।

Money in the Bank इवेंट में कमेंट्री के दौरान माइकल कोल के कमेंट ने ब्रॉक और रेंस की स्टोरीलाइन के बैकस्टेज प्लान के बारे में कुछ संकेत दिए हैं। इवेंट में रेंस और लैसनर के बीच आगामी मैच को बढ़ावा देने के लिए वीडियो पैकेज दिखाया गया। इसपर माइकल कोल ने कहा कि इस दुश्मनी का नतीजा SummerSlam 2022 में निकलेगा। इसका मतलब यह है कि ब्रॉक और रेंस के बीच लंबी दुश्मनी का अंत अगले इवेंट में हो जाएगा।

We'll see you on July 30 in Nashville for #SummerSlam!@WWERomanReigns vs. @BrockLesnarLAST MAN STANDING MATCHUndisputed WWE Universal Championship@HeymanHustle https://t.co/K86yxDtOee

माइकल कोल ने कहा कि ब्रॉक और रेंस के बीच लंबी दुश्मनी पिछले दशकों की सबसे बड़ी स्टोरीलाइंस में से एक है। जैसा कि सभी जानते हैं कि रेंस और ब्रॉक इसके पहले भी कई बार एक-दूसरे से भिड़ चुके हैं। दोनों पहली बार WrestleMania 2015 के मेन इवेंट में आमने-सामने आए थे। SummerSlam 2022 में बीस्ट इनकार्नेट और ट्राइबल चीफ के बीच यह 7वां मुकाबला होगा।

ब्रॉक लैसनर की WWE में वापसी का कारण सामने आया

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार दिग्गज सुपरस्टार रैंडी आर्टन SummerSlam 2022 में रोमन रेंस को अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने वाले थे। पीठ में चोट के कारण आर्टन के इस साल WWE में वापसी नहीं कर पाने की वजह से इस प्लान को रद्द कर दिया गया।

17 जून को Smackdown के एपिसोड में रोमन रेंस ने रिडल को हराकर पहली बार अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप सफलतापूर्वक डिफेंड की थी। मैच के बाद ब्रॉक लैसनर ने वापसी करते हुए सभी को चौंका दिया था। लैसनर इसके पहले WrestleMania 38 में नजर आए थे। ब्रॉक के ब्लडलाइन पर हमला करने के थोड़ी ही देर बाद रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच कंपनी के दूसरे सबसे बड़े प्रीमियम लाइव SummerSlam 2022 में मैच की घोषणा की गई थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...