SmackDown में Bloodline द्वारा दिग्गज पर किए खतरनाक हमले के बाद बैकस्टेज क्या हुआ? WWE ने वीडियो जारी करते हुए दिया दिल तोड़ने वाला अपडेट 

WWE SmackDown, Paul Heyman, Solo Sikoa, Bloodline,
WWE दिग्गज पॉल हेमन नए ब्लडलाइन से बाहर हो चुके हैं (Photo: WWE.com)

Bloodline Attacked Paul Heyman Update: WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड में ब्लडलाइन (Bloodline) ने पॉल हेमन (Paul Heyman) पर खतरनाक हमला करते हुए उनका बुरा हाल कर दिया था। अब WWE ने वीडियो जारी करते हुए दिग्गज को लेकर दिल तोड़ने वाला अपडेट दिया है।

SmackDown के इस हफ्ते के शो के मेन इवेंट में ब्लडलाइन एक्नॉलेजमेंट सेरेमनी देखने को मिली। इस दौरान सोलो सिकोआ ने रोमन रेंस के अंदाज में क्राउड को उन्हें एक्नॉलेज करने को कहा। इसके बाद सोलो के कहने पर ब्लडलाइन मेंबर्स ने उन्हें एक्नॉलेज किया। हालांकि, पॉल हेमन ने सिकोआ को एक्नॉलेज करने से इंकार कर दिया।

इससे ब्लडलाइन मेंबर्स को गुस्सा आ गया और उन्होंने पॉल पर जबरदस्त हमला करते हुए उनकी हालत खराब कर दी। अंत में हेमन को ब्लडलाइन द्वारा कमेंट्री टेबल पर पावरबॉम्ब दे दिया गया। अब कंपनी ने वीडियो शेयर करके खुलासा किया है कि हॉल ऑफ फेमर पर हुए खतरनाक हमले के बाद बैकस्टेज क्या हुआ था।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बैकस्टेज मेडिकल स्टाफ पॉल हेमन को एंबुलेंस में डालकर हॉस्पिटल ले जा रहे हैं। देखा जाए तो WWE में जब भी किसी सुपरस्टार को एंबुलेंस से हॉस्पिटल ले जाया जाता है तो उस सुपरस्टार को लंबे वक्त के लिए टीवी से हटा दिया जाता है। संभव है कि हेमन भी शायद लंबे समय तक टीवी पर नज़र नहीं आएंगे।

WWE SmackDown में पॉल हेमन ने रोमन रेंस के प्रति अपनी वफादारी साबित की

जैसा कि हमने बताया कि पॉल हेमन ने इस हफ्ते SmackDown में सोलो सिकोआ को ट्राइबल चीफ के रूप में एक्नॉलेज करने से इंकार कर दिया था। इस चीज़ के जरिए पॉल ने रोमन रेंस के प्रति अपनी वफादारी साबित की। इससे यह चीज़ साफ हो चुकी है कि दिग्गज केवल रोमन को अपना ट्राइबल चीफ मानते हैं। हालांकि, हेमन को रेंस के प्रति वफादारी दिखाने का खामियाजा भुगतना पड़ा।

यह बात तो पक्की है कि पूर्व अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन अपने वाइजमैन पर हुए हमले से बिल्कुल भी खुश नहीं होंगे। इस वजह से संभव है कि वो जल्द ही वापसी करते हुए नए ब्लडलाइन से पॉल हेमन पर हमला करने का बदला ले सकते हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now