"Brock Lesnar और Randy Orton की बुकिंग से पता चलता है कि बदल गई है WWE"- दिग्गज का चौंकाने वाला बयान

WWE के सबसे अनुभवी सुपरस्टार्स में से एक हैं ऑर्टन और लैसनर
WWE के सबसे अनुभवी सुपरस्टार्स में से एक हैं ऑर्टन और लैसनर

पूर्व WWE सुपरस्टार चार्ली हास (Charlie Haas) का मानना है कि ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) को जिस तरीके की क्रिएटिव फ्रीडम दी गई है उससे पता चलता है कि WWE ने अपनी स्क्रिप्ट राइटिंग में बदलाव किया है। WWE छोड़ने के बाद कई सुपरस्टार्स ने कहा है कि उन्हें कंपनी द्वारा प्रोमो को एक-एक शब्द के रूप में याद करने को बोला गया था। WWE के तीन बार के टैग टीम चैंपियन हास ने हाल ही में रेसलिंग से जुड़े कई टॉपिक पर बातचीत की है।

उन्होंने कहा, हम एथलीट हैं और तभी यह स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट बनता है जब आप लोगों को लेकर आते हैं और उनसे कहते हैं कि आप कैसा फील करें, क्या बोलें, क्या एक्ट करें और क्या करें। मैं आपको बताना चाहता हूं कि वे रैंडी ऑर्टन को वो चीज देते हैं जो वह करना चाहते हैं। ब्रॉक के लिए उन्होंने आखिरकार पॉल हेमन से पीछा छुड़ा लिया और वह अपने हिसाब से चीजें करते हैं।

youtube-cover

WWE के दो सबसे अनुभवी सुपरस्टार्स होने के कारण ब्रॉक लैसनर और रैंडी ऑर्टन ने कंपनी के लोगों का भरोसा जीत लिया है। लैसनर खास तौर से कंपनी में कई ऐसे मोमेंट्स का हिस्सा रहे हैं जो पहले से स्क्रिप्ट का हिस्सा नहीं थीं।

फिलहाल WWE TV पर क्यों नहीं हैं रैंडी ऑर्टन और ब्रॉक लैसनर?

WWE ने शुरुआत में Money in the Bank के लिए ब्रॉक लैसनर के नाम का प्रचार किया था। हालांकि, जब स्टेडियम की सीटिंग क्षमता को 65,000 से 17,000 कर दिया गया तो उनके नाम को हटा दिया गया। रैंडी ऑर्टन के बारे में रिडल ने पिछले हफ्ते RAW में खुलासा किया था कि वह पीठ की समस्या से जूझ रहे हैं और फिलहाल अपने घर में आराम कर रहे हैं।

बाद में WWE की ओर से भी एक बयान जारी किया गया था जिसमें बताया गया था कि ऑर्टन न्यूरोसर्जन से सलाह ले रहे हैं। लैसनर ने अपना आखिरी मैच WrestleMania 38 में रोमन रेंस के खिलाफ लड़ा था जिसमें उन्हें हार मिली थी। इसके बाद से ही उन्हें टीवी पर नहीं देखा गया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।