WWE में संघर्ष से जूझ रहा है The Bloodline का मेंबर, अब दिग्गज ने भावुक प्रतिक्रिया देते हुए मनोबल बढ़ाने की कोशिश की

solo sikoa rikishi wwe
WWE हॉल ऑफ फेमर ने सुपरस्टार का मनोबल बढ़ाने की कोशिश की

WWE: WWE में द ब्लडलाइन (The Bloodline) खुद को इतिहास के सबसे डॉमिनेंट फैक्शंस में से एक बना चुका है, लेकिन पिछले कुछ महीने रोमन रेंस (Roman Reigns) और उनके भाइयों के लिए अच्छे नहीं रहे हैं। खासतौर पर सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) संघर्ष से गुजर रहे हैं क्योंकि उन्हें लगातार मैचों में हार मिल रही है।

सिकोआ को Crown Jewel 2023 में जॉन सीना के खिलाफ जीत के बाद लगातार 15 मैचों में हार मिली है और वो धीरे-धीरे द ब्लडलाइन की कमजोर कड़ी साबित होते जा रहे हैं। उन्हें हाल ही में हुए एक हाउस शो में केविन ओवेंस के खिलाफ लास्ट-मैन स्टैंडिंग मैच में हार मिली थी, जिस पर WWE हॉल ऑफ फेमर रिकिशी ने अपनी प्रतिक्रिया सामने रखी है।

रिकिशी ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए लूज़िंग स्ट्रीक का सामना कर रहे सोलो सिकोआ का मनोबल बढ़ाने की कोशिश की है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा:

"FatuBrand"

Jacob Fatu ने WWE Crown Jewel 2023 में Solo Sikoa की John Cena पर जीत की तारीफ की

जैसा कि हमने आपको बताया कि सोलो सिकोआ की WWE में आखिरी जीत Crown Jewel 2023 में दिग्गज रेसलर जॉन सीना के खिलाफ आई थी। कुछ समय पहले अनोआ'ई फैमिली के मेंबर जैकब फाटू ने द चैम्प के खिलाफ सिकोआ के प्रदर्शन की जमकर तारीफ की थी।

Muscle Man Malcolm को दिए इंटरव्यू में जैकब फाटू ने कहा कि वो जॉन सीना vs सोलो सिकोआ मैच को देखकर गौरवान्वित और बहुत खुश महसूस कर रहे थे। उन्होंने बताया कि सिकोआ बचपन में जॉन सीना के बहुत बड़े फैन हुआ करते थे और इस मैच को देखकर जैकब भावुक हो गए थे

जैकब ने कहा:

"मैंने जॉन सीना vs सोलो सिकोआ मैच को लाइव देखा था, जो काफी शानदार अनुभव रहा। मैं द उसोज़ के साथ पला-बढ़ा हूं और हम सभी ने जॉन को अपने फैमिली मेंबर्स के साथ फाइट करते देखा है। उनका सोलो के खिलाफ मैच लड़ना और उन्हें मजबूत दिखाना बहुत सम्मान योग्य बात है। हम सब एक परिवार का हिस्सा हैं, इसलिए सिकोआ vs जॉन मैच को देखकर मैं भावुक हो गया था। इस इंडस्ट्री ने हमारे जीवन को नई राह दिखाई है और रेसलिंग की मदद से हम अपने परिवार का पालन-पोषण कर पाते हैं। मैं Crown Jewel में अपने भाई को जॉन सीना के साथ मैच लड़ते देखकर बहुत उत्साहित हो उठा था।"