'Randy Orton को अपना अंतिम मैच Brock Lesnar के खिलाफ लड़ना चाहिए'- WWE दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

Pankaj
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Randy Orton: WWE दिग्गज टेडी लॉन्ग (Teddy Long) ने रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) के अंतिम मैच को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को ऑर्टन के लिए अंतिम प्रतिद्वंदी के रूप में चुना है। लॉन्ग ने कहा कि रैंडी अगर रिटायरमेंट लेना चाहते हैं तो फिर बीस्ट का सामना उन्हें अंत में करना चाहिए।

रैंडी ऑर्टन पिछले एक साल से एक्शन में नज़र नहीं आए। मई, 2022 में वो बैक इंजरी के कारण बाहर हो गए थे। उनकी वापसी के बारे में कुछ भी कहना संभव नहीं है। उनकी इंजरी बहुत ही गंभीर है। कुछ रिपोर्ट्स में गया है कि शायद ही वो अब वापसी कर पाएंगे। उनकी गैरमौजूदगी से फैंस भी अब उनके रिटायरमेंट की कयास लगा रहे हैं। हाल ही में उनके पिता बॉब ऑर्टन ने भी कहा था कि रैंडी को डॉक्टर्स ने रिंग में जाने की अनुमति नहीं दी है।

Sportskeeda Wrestling पर टेडी लॉन्ग से पूछा गया था कि अगर ऑर्टन एक अंतिम मैच के लिए WWE में वापसी करते हैं तो फिर उनका प्रतिद्वंदी कौन होना चाहिए। लॉन्ग ने ज्यादा कुछ ना कहते हुए ब्रॉक लैसनर का नाम लिया।

youtube-cover

WWE दिग्गज Brock Lesnar को मिली थी जीत

ब्रॉक लैसनर और रैंडी ऑर्टन के बीच पहले भी राइवलरी रह चुकी है। दोनों अच्छे मुकाबले फैंस को दे चुके हैं। SummerSlam 2016 में लैसनर ने ऑर्टन को सिंगल्स मैच में हराया था। रैंडी ऑर्टन की वापसी को लेकर अभी तक कोई भी पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है। पहले कहा जा रहा था कि वो इस साल मेंस रॉयल रंबल मैच में वापसी करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसके बाद खबर आई थी कि उनकी इंजरी बहुत ही गंभीर है और वो जल्द वापसी नहीं कर पाएंगे। अब जब उनके पिता ने बयान दिया है तो फिर और भी चिंता बढ़ गई है।

ऑर्टन ने मैट रिडल के साथ टैग टीम डिवीजन में अच्छा काम किया था। रोस्टर में सबसे पुराने एक्टिव रेसलर के रूप में वो काम कर रहे थे। अब देखना होगा कि वो वापसी कर फैंस को कब सरप्राइज देंगे।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now