Create
Notifications

WWE दिग्गज का बड़ा दावा, कहा इस युवा स्टार के बड़े फैन हैं Brock Lesnar

WWE दिग्गज ने Brock Lesnar को लेकर बड़ा दावा किया
WWE दिग्गज ने Brock Lesnar को लेकर बड़ा दावा किया
Neeraj sharma
visit

WWE के दिग्गज बुली रे (Bully Ray) का मानना है कि ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar), ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) के बड़े फैन हैं। आपको याद दिला दें कि एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) 2022 से पिछले रॉ (Raw) एपिसोड में लैसनर ने मेंस Elimination Chamber मैच के सभी उम्मीदवारों को कन्फ्रंट किया था। उस सैगमेंट में उन्होंने ऑस्टिन थ्योरी पर पहले जर्मन सुपलेक्स और उसके बाद एफ-5 भी लगाया।

Elimination Chamber 2022 से पूर्व बुली रे ने Busted Open Radio पर ऑस्टिन थ्योरी के बारे में बात की, जिनके पास इस प्रीमियम लाइव इवेंट में WWE चैंपियन बनने का मौका था। हॉल ऑफ फेमर ने इस बात पर गौर किया कि लैसनर, थ्योरी पर जर्मन सुपलेक्स लगाने में बहुत अच्छा महसूस कर रहे थे।

बुली रे ने कहा,

"Raw में थ्योरी को एक यादगार मोमेंट मिला, जब उन्हें रिंग में ब्रॉक लैसनर के हाथों जर्मन सुपलेक्स लगा। मुझे लगता है कि थ्योरी के साथ काम करना लैसनर को अच्छा लगा क्योंकि वो युवा स्टार को आसानी से जर्मन सुपलेक्स लगा रहे थे। ब्रॉक किसी भी रेसलर को कभी भी उठाकर पटक सकते हैं और उस बारे में आप कुछ नहीं कर सकते।"

उन्होंने आगे कहा,

"WWE में केवल एक व्यक्ति है, जिसे शायद लैसनर नहीं पटकना चाहेंगे और उनका नाम शैल्टन बैंजामिन है। अगर आप देखेंगे तो आपको अहसास होगा कि लैसनर आसानी से थ्योरी पर जर्मन सुपलेक्स लगा पा रहे थे। थ्योरी को एक गलती होने पर भारी कीमत चुकानी पड़ सकती थी, लेकिन उनके सुपलेक्स एकदम क्लीन रहे, इसलिए मुझे लगा कि उन्हें थ्योरी के साथ काम करना अच्छा लगा।"

ऑस्टिन थ्योरी को एलिमिनेट कर WWE चैंपियन बने थे ब्रॉक लैसनर

Brock Lesnar just ended Austin Theory with this F5!! #WWEChamber https://t.co/7gTBirhzMF

लैसनर ने चाहे Raw में ऑस्टिन थ्योरी के खिलाफ आक्रामक रुख ना अपनाया हो, लेकिन Elimination Chamber प्रीमियम लाइव इवेंट में वो इस युवा स्टार को बख्शने के मूड में नहीं थे। थ्योरी, रिंग में लैसनर के साथ बचे आखिरी सुपरस्टार थे और द बीस्ट ने उनकी बुरी हालत करते हुए उन्हें एलिमिनेट कर दिया था। दोनों के बीच चैंबर के ऊपर झड़प देखने को मिली, जिसके बाद द बीस्ट ने थ्योरी को पिन कर चैंपियनशिप अपने नाम की थी।


Edited by Neeraj sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now