Create
Notifications

WWE दिग्गज ने जॉन सीना को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, दोनों के बीच हो चुका है बहुत ही खतरनाक मैच

WWE सुपरस्टार जॉन सीना
WWE सुपरस्टार जॉन सीना
reaction-emoji
Deepak M

जॉन सीना (John Cena) WWE में अब तक के सबसे महान रेसलर्स में से एक है। वह WWE के लिए एक रेसलिंग आइकॉन के रूप में उभरे। सीना ने अपना पूरा करियर WWE के साथ बिताया है। WWE के साथ अपने करियर की शुरुआत के बहुत कम समय बाद ही जॉन सीना काफी लोकप्रिय हो गए थे।

WWE हॉल ऑफ फेमर जेबीएल ने हाल ही में अपने YouTube चैनल पर Q&A आयोजित किया था। यहीं पर उन्होंने यंग जॉन सीना के साथ काम करने के बारे में अपने अनुभवों को साझा किया।

यह भी पढ़ें: "WWE ने जॉन सीना को हील नहीं बनाकर बहुत बड़ी गलती की

जेबीएल भी उन WWE सुपरस्टार्स में शामिल है, जिन्हें यंग जॉन सीना के साथ काम करने का मौका मिला। 13 बार के WWE चैंपियन जेबीएल को WWE में सबसे बेहतरीन रेसलर्स में से एक माना जाता है। जेबीएल ने कहा:

जब मैं उनके साथ आया था, जॉन सीना उस समय WWE में नये थे, और वे, वह जॉन सीना नहीं थे जिसे आप अब जानते हैं। आप जानते थे कि उनमें गजब का टैलेंट था। यंग जॉन सीना के साथ काम करना एक शानदार अनुभव था। वह टैलेंटेड होने के साथ-साथ बहुत समझदार भी थे, यही वजह है कि वह WWE के सबसे सफल रेसलर्स में से एक बने।

youtube-cover

जॉन सीना उन रेसलर में शामिल है जिन्होंने अपनी कड़ी मेहनत के दम पर सभी को आश्चर्यचकित किया और WWE में अपनी एक अलग पहचान बनाई।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस ने WWE में हासिल की बड़ी उपलब्धि, ऐसा करने वाले मात्र दूसरे रेसलर बने

जॉन सीना WWE में कब वापसी करेंगे?

जॉन सीना पिछले कुछ समय से WWE रिंग में नजर नहीं आए हैं। WrestleMania 36 में उन्होंने द फीन्ड के खिलाफ आखिरी बार रिंग रेसलिंग की थी। सीना वह मैच हार गए और उस के बाद उनकी WWE में वापसी नहीं हुई।

जॉन सीना को WWE रिंग में वापसी करते देखना बहुत अच्छा होगा, लेकिन निकट भविष्य में इसकी संभावना बहुत कम दिख रही है। वो हॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। अगर सीना रिंग में वापसी करते हैं, तो यह निश्चित रूप से दिलचस्प होगा, खासकर तब, जब कैरियन क्रॉस के रूप में ‌उनके प्रतिद्वंदी उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: जॉन सीना ने विंस मैकमैहन के साथ अपने रिश्ते को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...