WWE Hall of Famer ने किया बहुत बड़ा कारनामा, 1000वीं जीत के साथ इतिहास के पन्नों में अपना नाम कराया दर्ज

WWE में कई सालों से काम कर रहे रेसलर ने बनाया कीर्तिमान
WWE में कई सालों से काम कर रहे रेसलर ने बनाया कीर्तिमान

Rey Mysterio Wins 1000th WWE Match: WWE Hall of Famer रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) ने हालिया रॉ (Raw) एपिसोड में अपना मैच जीतकर बड़ा कारनामा करते हुए एक कीर्तिमान अपने नाम कर लिया है। उन्होंने इस बड़ी जीत के साथ इतिहास के पन्नों में अपना नाम दर्ज करा लिया है।

रे मिस्टीरियो ने WWE में अपना 1000वां मैच जीत लिया है। उन्होंने हाल के Raw एपिसोड में हुए सिक्स-मैन टैग टीम मैच में जीत मिलने के साथ यह कीर्तिमान प्राप्त हुआ है। इसमें उनका मुकाबला जेडी मैकडॉना, कार्लिटो और डॉमिनिक मिस्टीरियो से हो रहा था। इस मुकाबले में रे का साथ दे रहे ब्रॉन स्ट्रोमैन और ड्रैगन ली थे।

25 जुलाई 2002 को कंपनी के साथ अपने सफर की शुरूआत करने वाले पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन ने कई सालों तक WWE के साथ काम किया। इस दौरान उन्होंने कई मैच जीते, जिसमें WrestleMania 22 में एक ट्रिपल थ्रेट मैच जीतकर वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनना शामिल है

रे ने अपने करियर में कई ऐसी स्टोरी में हिस्सा लिया, जहां उनके अपनों ने ही उन्हें धोखा दिया। इनमें बतिस्ता, एडी गुरेरो, और खुद उनके अपने बेटे डॉमिनिक मिस्टीरियो के हाथों धोखा खाना शामिल है। रे ने 2022 में हुए Clash at the Castle नाम के प्रीमियम लाइव इवेंट में अपने बेटे से धोखा खाया था।

इस इवेंट में वह अपने साथी ऐज के साथ मिलकर द जजमेंट डे से मुकाबला लड़ रहे थे। उनके मैच के बाद डॉमिनिक ने रेटेड आर सुपरस्टार और अपने पिता पर अटैक करके हील किरदार कर लिया था

WWE दिग्गज रे मिस्टीरियो की दुश्मनी इस समय किससे चल रही है?

रे मिस्टीरियो की दुश्मनी इस समय अपने पुराने साथी कार्लिटो और जजमेंट डे के साथ चल रही है। कार्लिटो ने WrestleMania XL से पहले उनके लैटिनो वर्ल्ड आर्डर के मेंबर ड्रैगन ली पर अटैक कर दिया था। यह चीज़ SmackDown में हुई थी और उसके बाद यह दोनों ड्राफ्ट होकर Raw का हिस्सा बन गए हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि यह दोनों अपनी स्टोरी को किस तरह से आगे लेकर जाते हैं और इसमें जजमेंट डे, ब्रॉन स्ट्रोमैन समेत अन्य स्टार्स का क्या किरदार रहता है।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now