WWE दिग्गज John Cena के बाद फेमस Superstar हैं कंपनी के सबसे अच्छे बेबीफेस, Hall of Famer ने किया बड़ा दावा

जॉन सीना 16 बार के WWE चैंपियन हैं
जॉन सीना 16 बार के WWE चैंपियन हैं

John Cena & Cody Rhodes: WWE में वापस आने के बाद कोडी रोड्स (Cody Rhodes) कंपनी के सबसे बड़े स्टार्स में से एक हैं। फैंस उनके बेबीफेस कैरेक्टर को भी काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। इसी बीच WWE हॉल ऑफ फेमर एरिक बिशफ (Eric Bischoff) ने भी कोडी की तारीफ की है। उन्होंने कहा है कि जॉन सीना (John Cena) के बाद कोडी रोड्स WWE के सबसे अच्छे बेबीफेस हैं।

WWE हॉल ऑफ फेमर एरिक बिशफ ने अपने पॉडकास्ट Strictly Business में कोडी रोड्स को लेकर बात की। इस दौरान उन्होंने कोडी रोड्स की तारीफ करते हुए कि जॉन सीना के बाद वो सबसे अच्छे बेबीफेस स्टार हैं। उन्होंने दावा करते हुए कहा,

"मुझे खुशी है कि कोडी इस समय बेबीफेस हैं और सबसे अच्छे बेबीफेस हैं। आप भी मेरी इस बात से सहमत होंगे कि जॉन सीना के बाद वो सबसे अच्छे बेबीफेस हैं क्योंकि वो कंपनी को पॉजिटिव तरह से रिप्रेजेंट करते हैं। वो एक अच्छे इंसान हैं। उन्हें दिखावा करने की जरूरत नहीं हैं। मुझे ये पसंद है।"

youtube-cover

WWE SmackDown में John Cena की गैरमौजूदगी में नज़र आए थे Cody Rhodes

SmackDown के लेटेस्ट एपिसोड में जिमी उसो का सामना एलए नाइट से हुआ था। इस मैच एलए नाइट ने दमदार प्रदर्शन किया और BFT देते हुए जिमी उसो हरा दिया। मैच के बाद सोलो सिकोआ आए और जिमी उसो के साथ मिलकर एलए नाइट पर अटैक कर दिया था। इस दौरान इन दोनों ही स्टार्स ने एलए नाइट की हालत खराब कर दी थी। इसी बीच उनकी मदद के लिए कोडी रोड्स वहां पर आ गए और उन्होंने द ब्लडलाइन मेंबर्स को भगा दिया। जॉन सीना अब दोबारा ब्रेक पर चले गए हैं।

उनके इस अटैक के बाद फैंस एक बार फिर से कोडी रोड्स और सोलो सिकोआ के बीच स्टोरीलाइन को लेकर उत्साहित नजर आ रहे हैं। इससे पहले भी इन दोनों स्टार्स के बीच मैच हो चुका है। WrestleMania 39 के पहले Raw के एपिसोड में इन दोनों स्टार्स के बीच मैच हुआ था। इस मैच में सोलो सिकोआ को हार का सामना करना पड़ा था और ये WWE में उनकी पहली क्लीन हार थी। अब ये देखना दिलचस्प रहेगा कि आने वाले समय में WWE किस तरह से कोडी रोड्स को द ब्लडलाइन के मेंबर्स के खिलाफ बुक करता है।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now