Create

रोमन रेंस और उनके भाइयों के लिए WWE का असली प्लान सामने आया

WWE
WWE

WWE स्मैकडाउन(SmackDown) में पिछले हफ्ते जिमी उसो(Jimmy Uso) ने वापसी की और रोमन रेंस(Roman Reigns), जे उसो(Jey Uso) ने उनका स्वागत किया। अब ब्लू ब्रांड में द उसोज की वापसी हो चुकी है। करीब एक साल बाद इंजरी से जिमी उसो ने वापसी कर अपने इरादे जाहिर कर दिए है। WWE यूनिवर्स अब दोबारा द उसोज को टैग टीम में देखना चाहता है। जिमी उसो की वापसी के बाद WWE का इनके लिए क्या प्लान होगा ये सोचने वाली बात होगी। WrestlingNews.co ने अपनी रिपोर्ट में द उसोज के अगले प्लान को लेकर बड़ी बात कही है।

यह भी पढ़ें:WWE में छाई खुशी की लहर, रोमन रेंस का बुरा हाल करने का किया गया दावा, जॉन सीना की वापसी का ऐलान?

WWE में द उसोज को लेकर बड़ा प्लान

WWE में अब ये साफ हो गया है कि रोमन रेंस की नई फैक्शन बनेगी और इसमें जिमी उसो भी शामिल होंगे। रिपोर्ट के अनुसार इस फैक्सन में SmackDown टैग टीम टाइटल्स के साथ द उसोज शामिल होंगे। पिछली बार साल 2019 में द उसोज ने ये टाइटल हासिल किया था।

यह भी पढ़ें- रोमन रेंस को 6 फुट के WWE दिग्गज ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के लिए ललकारा, कहा-टाइटल लेकर रहूंगा

यह भी पढ़ें- "WWE टाइटल हारने के बाद भी जॉन सीना ने हर पल का मजा लिया और निगेटिव फैंस से भी प्यार किया"

अगर द उसोज टैग टीम चैंपियनशिप जीतेंगे तो इसका मतलब द डर्टी डॉग्स को जल्द ही हार मिलने वाली है। वैसे WrestleMania Backlash में द डर्टी डॉग्स का मुकाबला रे और डॉमिनिक मिस्टीरियो के साथ होने वाला है। द डर्टी डॉग्स अगर हारते हैं तो फिर फैमिली VS फैमिली मुकाबला देखने को मिलेगा। द उसोज का मुकाबला रे और डॉमिनिक के साथ हो सकता है।

जिमी उसो ने वापसी तो कर ली है लेकिन अभी भी टैंशन बरकरार है। पिछले हफ्ते मेन इवेंट में जिमी उसो खुश नजर नहीं आए और जे उसो उन्हें मनाने भी गए थे। ऐसा लग रहा है कि टैग टीम टाइटल से पहले कुछ नई स्टोरीलाइन नजर आ सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment