Create
Notifications

WWE Hell in a Cell 2022 में होने वाले सभी मैचों के नतीजे हुए लीक, फैंस को मिलेंगे नए चैंपियंस?

WWE Hell in a Cell 2022 में होंगे 6 मुकाबले
WWE Hell in a Cell 2022 में होंगे 6 मुकाबले
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE Hell in a Cell 2022 प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए उल्टी गिनती शुरू हो गई है। अभी तक 6 मैचों का ऐलान किया गया है और सभी मुकाबले रॉ (Raw) से ही बुक किए गए हैं। स्मैकडाउन (SmackDown) से एक भी मैच का ऐलान नहीं हुआ है, जोकि काफी चौंकाने वाला फैसला है। इस बीच अगले प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए बैटिंग ओड्स सामने आ गए हैं।

Betonline के मुताबिक जिन सुपरस्टार्स को फैंस जीतते हुए देखना चाहते हैं, उनकी जीत हो रही है। इस इवेंट के लिए सिर्फ दो चैंपियनशिप मैच का ऐलान किया है। बियांका ब्लेयर अपनी Raw विमेंस चैंपियनशिप डिफेंड करने वाली हैं। बैटिंग ओड्स के मुताबिक बियांका ब्लेयर इस मैच को जीतने की प्रबल दावेदार हैं, जिसका मतलब साफ है कि फैंस को कोई भी नया चैंपियन देखने को नहीं मिलेगा। असुका और बैकी लिंच को एक बार फिर चैंपियन बनने के लिए लंबा इंतजार करना होगा। इसके अलावा यूएस चैंपियनशिप मैच में भी थ्योरी ही जीतने के दावेदार नजर आ रहे हैं और अली को अपने मौके के लिए इंतजार करना होगा।

“I’m a magician. I made her title disappear in 26 seconds” - Becky Lynch, tonight. I preferred that line. No heat @IAmJericho twitter.com/WWE/status/153…

साथ ही कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस की दुश्मनी का तीसरा और आखिरी मुकाबला Hell in a Cell के अंदर होने वाला है। इस मैच में भी कोडी रोड्स के जीतने की उम्मीद ज्यादा और रॉलिंस के हाथ निराशा ही लगने वाली है। आपको बता दें कि सैथ रॉलिंस को लाइव टीवी पर आखिरी जीत फरवरी 2022 में मिली थी और इसके बाद से उन्हें लगातार हार का सामना करना पड़ रहा है। शील्ड के पूर्व सजस्य ने उम्मीद की होगी कि वो कोडी को हराते हुए यह सिलसिला तोड़ देंगे, लेकिन ऐसा होना मुश्किल लग रहा है।

WWE Hell in a Cell 2022 में बैटिंग ओड्स के मुताबिक किन सुपरस्टार्स की हो रही है जीत?

#) सैथ रॉलिंस (+150) vs कोडी रोड्स (-225) (Hell in a Cell मैच)

#) MVP और ओमोस (+140) vs बॉबी लैश्ले (-180) (2 ऑन 1 हैंडीकैप मैच)

#) एजे स्टाइल्स, फिन बैलर और लिव मॉर्गन (+225) vs जजमेंट डे (-350)

#) केविन ओवेंस (+150) vs इजेक्यूल (-150)

#) बियांका ब्लेयर (200) vs असुका (+300) vs बैकी लिंच +220 (Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच)

#) थ्योरी (-450) vs मुस्तफा अली (+275) (यूएस चैंपियनशिप मैच)

Next stops…• Saturday in Champaign, IL TIX: fightingillini.evenue.net/cgi-bin/ncomme…• Sunday @WWE HELL IN A CELL sold-out from Allstate Arena in Chicago on @peacockTV ! #dothework https://t.co/UwaqWfptYu

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...