Create

WWE Hell in a Cell 2022: 4 बड़ी गलतियां जो हैल इन सैल में देखने को मिलीं 

WWE Hell in a Cell 2022 में कुछ गलतियां देखने को मिलीं
WWE Hell in a Cell 2022 में कुछ गलतियां देखने को मिलीं

WWE Hell in a Cell 2022 इवेंट अब समाप्त हो चुका है। इस साल हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) में कई बेहतरीन मैच देखने को मिले और इस शो का अंत कोडी रोड्स (Cody Rhodes) vs सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के हैल इन ए सैल मैच के जरिए हुआ। इसके अलावा इस इवेंट में दो बड़ी चैंपियनशिप डिफेंड की गई और दोनों चैंपियंस अपना टाइटल रिटेन में सफल रहे।

साथ ही, इस इवेंट में सेड्रिक एलेक्जेंडर का फेस टर्न भी देखने को मिला। WWE ने कुछ बेहतरीन मैचों का आयोजन करके इस इवेंट को सफल बनाने की कोशिश की लेकिन इस इवेंट में कुछ ऐसी गलतियां देखने को मिलीं जो कि नहीं होनी चाहिए थी। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि WWE Hell in a Cell 2022 में देखने को मिलीं।

4- WWE Hell in a Cell 2022 में असुका का एक बार फिर पिन होना

WWE Hell in a Cell 2022 में बियांका ब्लेयर ने असुका और बैकी लिंच के खिलाफ मैच में अपना Raw विमेंस टाइटल डिफेंड किया था। इस मैच में शामिल तीनों सुपरस्टार्स से बेहतरीन परफॉर्मेंस देखने को मिली थी। इस मैच के अंत में बैकी द्वारा असुका को मैनहैंडल स्लैम देने के बाद बियांका ने बैकी को रिंग के बाहर भेजने के बाद असुका को पिन करते हुए अपना टाइटल रिटेन किया था।

बता दें, असुका की वापसी के बाद WWE टेलीविजन पर यह लगातार तीसरा मैच है जिसमें असुका को पिन होना पड़ा है। इस वजह से असुका का मोमेंटम काफी हद तक समाप्त हो चुका है और कंपनी द्वारा असुका को Hell in a Cell में पिन के लिए बुक करने की गलती नहीं करनी चाहिए थी।

3- WWE Hell in a Cell में जजमेंट डे को चौथा मेंबर नहीं मिलना

WWE Hell in a Cell 2022 में जजमेंट डे का एजे स्टाइल्स, फिन बैलर और लिव मॉर्गन की टीम के खिलाफ टैग टीम मैच देखने को मिला था। इस मैच में जजमेंट डे ने बेहतरीन टीम वर्क दिखाते हुए जीत दर्ज की थी। पिछले दो इवेंट से जजमेंट डे को उनके मेंबर मिलते आ रहे थे इसलिए उम्मीद थी कि इस साल Hell in a Cell में इस फैक्शन को उनका चौथा मेंबर मिल सकता है।

हालांकि, ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला और यह शो में हुई बड़ी गलती थी। ऐसा इसलिए है क्योंकि इस इवेंट में जजमेंट डे फैक्शन के चौथा मेंबर मिलने की वजह से यह शो देखने का मजा दोगुना हो सकता था। ऐज भी लगातार अपने फैक्शन के चौथे मेंबर को टीज़ कर रहे थे और यही वजह है कि Hell in a Cell में इस फैक्शन के चौथे मेंबर का खुलासा होना चाहिए था।

2- WWE Hell in a Cell इवेंट में किसी भी सुपरस्टार की वापसी नहीं होना

I miss seeing The Fiend's entrance, man. It was always a highlight of the shows he was on. https://t.co/YusrY41tZa

WWE Hell in a Cell 2022 में द फीन्ड, जॉन सीना जैसे कई बड़े सुपरस्टार्स की वापसी की अटकलें लगाई जा रही थीं। खासकर, जॉन सीना के कंपनी में 20 साल पूरे होने की वजह से उनके इस इवेंट में वापसी की काफी संभावना थी। हालांकि, इस इवेंट में एक भी सुपरस्टार की वापसी देखने को नहीं मिली।

इस इवेंट में एक भी सुपरस्टार की वापसी नहीं होने की वजह से फैंस काफी निराश दिखाई दे रहे हैं और कई फैंस ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी निराशा भी जाहिर की है। देखा जाए तो इस इवेंट में अगर किसी सुपरस्टार की वापसी होती तो इससे शो को बेहतर बनाने में काफी मदद मिलती।

1- सैथ रॉलिंस की एक और हार

WWE Hell in a Cell 2022 के मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस का कोडी रोड्स के खिलाफ मैच देखने को मिला। कोडी रोड्स पूरी तरह फिट नहीं थे लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने सैथ रॉलिंस के साथ मिलकर काफी बेहतरीन मैच दिया। यही नहीं, अंत में कोडी रोड्स ने जैकहैमर से सैथ रॉलिंस पर हमला करने के बाद उन्हें पिन करते हुए मैच जीत लिया था।

बता दें, यह सैथ रॉलिंस की कोडी रोड्स के खिलाफ लगातार तीसरी हार है और कोडी रोड्स के पूरी तरह फिट नहीं होने के बावजूद भी सैथ रॉलिंस द्वारा उन्हें हराने में नाकाम रहना काफी हैरान करता है। यह कहना गलत नहीं होगा कि इस हार से सैथ को काफी नुकसान हुआ है और Hell in a Cell में उन्हें कोडी के खिलाफ लगातार तीसरी हार के लिए बुक करना बड़ी गलती थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment