Create

Hell in a Cell 2022 में हुए जबरदस्त मैच के दौरान WWE दिग्गज हुआ लहूलुहान, खतरनाक अटैक से लगी चोट 

WWE Hell In A Cell 2022 में लगी स्टाइल्स को चोट
WWE Hell In A Cell 2022 में लगी स्टाइल्स को चोट
reaction-emoji
Neeraj Pandey

WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स (AJ Styles) ने हैल इन ए सैल (Hell in a Cell 2022) में जजमेंट डे (Judgement Day) के खिलाफ मुकाबला लड़ा और इस मुकाबले में उनकी जमकर पिटाई हुई है। स्टाइल्स की टीम में फिन बैलर (Finn Balor) और लिव मॉर्गन (Liv Morgan) शामिल थीं और इनका सामना ऐज (Edge), डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) और रिया रिप्ली (Rhea Ripley) से हुआ था।

मैच के दौरान स्टाइल्स जब रिंग के बाहर थे तभी वो लहूलुहान हुए और चहेरे से खून निकलने लगा था। रिंग के बाहर का एरिया खून से पूरी तरह भीगा हुआ था, लेकिन इसके बावजूद स्टाइल्स ने मैच को खत्म किया। मैच खत्म होने के बाद उन्हें रिंग के किनारे मौजूद डॉक्टर्स ने देखा था। फिलहाल यह साफ नहीं हो पाया है कि स्टाइल्स को क्या हुआ है, लेकिन यह साफ देखा जा सकता है कि वह ब्लीडिंग को संभाल नहीं पा रहे हैं।

एक फैन का कहना है कि ऐज ने स्टाइल्स को स्टील स्टेप्स पर फेंका था और उनकी चोट का कारण यही हो सकता है। हालांकि, इस चीज़ को स्क्रीन पर नहीं दिखाया गया था।

@Fightful After the suicide dives by Styles, Balor and Morgan, Edge must have thrown AJ into the steel steps. Camera didn’t show it but you hear the thud. Then later when AJ got back onto apron, he was busted open/bleeding from forehead/hairline.

WWE Hell in a Cell में जजमेंट डे में शामिल नहीं हुआ कोई नया सदस्य

पिछले कुछ हफ्तों से लगातार ऐज अपने फैक्शन जजमेंट डे में नया मेंबर लाने के संकेत दे रहे हैं और ऐसा माना जा रहा था कि Hell in a Cell में नए सदस्य का डेब्यू कराया जा सकता है। ऐसी उम्मीद लगाई जा रही थी स्टाइल्स या बैलर में से कोई एक वह सदस्य हो सकता है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। ऐज ने स्पीयर लगाते हुए मैच का अंत शानदार तरीके से किया था।

स्टाइल्स रिंग के बाहर अपनी चोट से परेशाल चल रहे थे और ऐज ने बैलर पर स्पीयर लगाते हुए अपनी टीम को मैच जिताया था। पिछले कुछ महीनों में प्रीस्ट और रिप्ली ने जजमेंट डे में अपना डेब्यू किया है। इन दोनों का ही डेब्यू प्रीमियम लाइव इवेंट्स के दौरान ही हुआ था, लेकिन इस बार ट्रेंड को तोड़ दिया गया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...