Create
Notifications

WWE Hell in a Cell के मेन इवेंट में दिग्गजों ने केंडो स्टिक, हथौड़े, बुल रोप से की एक दूसरी की हालत खराब, खतरनाक मैच में किसकी हुई जीत? 

WWE Hell in a Cell 2022 के मेन इवेंट में हुआ बहुत ही खतरनाक मैच
WWE Hell in a Cell 2022 के मेन इवेंट में हुआ बहुत ही खतरनाक मैच
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE Hell in a Cell 2022 के मेन इवेंट में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के बीच सैल के अंदर बहुत ही खतरनाक मैच देखने को मिला। इस मैच में एक्शन की कोई कमी नहीं थी और अंत में कोडी रोड्स ने स्लैज हैमर (हथौड़े) की मदद से रॉलिंस को हराते हुए इस दुश्मनी का अंत किया।

इस इवेंट से पहले WWE ने ट्वीट करते हुए ऐलान किया था कि कोडी रोड्स गंभीर रूप से चोटिल हैं (partially torn right pectoral tendon), लेकिन इसके बावजूद उन्होंने मैच लड़ने का फैसला लिया और WWE की तरफ से भी उन्हें मैच लड़ने की इजाजत मिली।

हालांकि मैच की शुरुआत में ही जब उन्होंने अपना कोर्ट उतारा तो उनके दाएं तरफ बहुत बुरे निशान पड़े हुए थे, जोकि दिखा रहा था कि वो कितनी बुरी तरह चोटिल हैं। हालांकि इसके बावजूद उन्होंने मैच में अपना शत प्रतिशत दिया और फैंस को भरपूर एक्शन देखने को मिला। सैथ रॉलिंस ने भी कोडी रोड्स की चोट का फायदा उठाने का पूरा प्रयास किया।

WWE Hell in a Cell 2022 में कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस ने लड़ा जबरदस्त मैच

मैच के बाद केंडो स्टिक, टेबल्स, स्लेज हैमर और बुल रोप का इस्तेमाल देखने को मिला। यहां तक कि सैथ रॉलिंस ने स्टिक से रोड्स के शरीर के उसी तरफ हमला किया जहां उन्हें चोट लगी हुई थी। फैंस भी काफी हैरान थे कि आखिर रोड्स कैसे यह मैच लड़ रहे हैं। इस बीच रॉलिंस एक बार टेबल मूव मिस कर गए और सीधे टेबल पर जाकर गए।

इसके बाद कोडी रोड्स ने बुल रोप को अपने हाथ में बांधकर एक दूसरे पर अटैक किया। कोडी रोड्स ने रॉलिंस के लिए टेबल सेट की, लेकिन अंत में वो खुद ही इसका शिकार हो गए। सैथ रॉलिंस ने स्टॉम्प दिया, तो कोडी रोड्स ने पेडिग्री का इस्तेमाल किया। हालांकि दोनों ही मौकों पर किकआउट देखने को मिला।

अंत में कोडी रोड्स ने पहले बैक टू बैक कई क्रॉस रोड्स लगाए और फिर रॉलिंस के ऊपर हथौड़े से अटैक किया। इसके बाद पिन करते हुए उन्होंने इस मैच को जीत लिया और दुश्मनी को खत्म भी किया। कोडी रोड्स ने सैथ रॉलिंस को 3-0 से हराया।

मैच से पहले, मैच के दौरान और मैच के बाद भी कोडी रोड्स को काफी ज्यादा दर्द में देखा गया। यह दिखाता है कि उन्होंने किस हालात में इस मैच को लड़ा। हालांकि उनके जज्बे को भी सलाम है कि ऐसी हालत में भी उन्होंने फैंस को निराश नहीं किया और एक 5 स्टार मैच दिया। अब देखना होगा कि सैथ रॉलिंस और कोडी रोड्स के लिए आगे की कहानी क्या होती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...