Create

WWE Hell in a Cell 2022: शो से पहले सभी मुकाबलों के नतीजों की भविष्यवाणी

Ujjaval
WWE Hell in a Cell इवेंट रोचक रह सकता है
WWE Hell in a Cell इवेंट रोचक रह सकता है

WWE का अगला इवेंट Hell in a Cell 2022 रहने वाला है। WWE ने इस शो के लिए कई अच्छे मैचों का ऐलान किया है। अभी तक शो के लिए 6 मैच बुक हुए हैं और इसमें एक बड़ा हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) मैच शामिल है। WWE ने अपने इस अहम इवेंट को हाइप करने में कोई भी कमी नहीं छोड़ी है।

यह इवेंट धमाकेदार और यादगार साबित हो सकता है। सभी के मन में सवाल होगा कि आखिर इस इवेंट में होने वाले मैचों का अंत किस तरह से देखने को मिल सकता है। इसलिए इस आर्टिकल में हम Hell in a Cell 2022 में होने वाले सभी मैचों और उनके संभावित नतीजों को लेकर बात करने वाले हैं।

- WWE Hell in a Cell 2022 में केविन ओवेंस vs इजेक्यूल

इजेक्यूल और केविन ओवेंस के बीच काफी अच्छी स्टोरीलाइन देखने को मिली है। WWE ने दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच के लिए शानदार बिल्डअप तैयार किया है। उन्होंने मिलकर काफी ज्यादा प्रभावित किया है और उनका यह सिंगल्स मैच रेसलिंग के हिसाब से बढ़िया साबित हो सकता है।

इस मैच में किसी एक को विजेता के रूप में चुनना थोड़ा मुश्किल है। दोनों ही सुपरस्टार्स की जीत संभव है। हालांकि, इजेक्यूल का पलड़ा इस मैच में भारी रह सकता है। WWE उन्हें बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में ताकतवर दिखा सकता है। दोनों के बीच इसके बाद भी दुश्मनी जारी रह सकती है।

संभावित नतीजा: इजेक्यूल की जीत हो सकती है

- थ्योरी vs मुस्तफा अली (यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप मैच)

Can @AliWWE become the NEW #USChampion this Sunday at #HIAC or is it @_Theory1's World? https://t.co/ahveNnej1c

थ्योरी और मुस्तफा अली के बीच यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए एक सिंगल्स मैच होगा। वापसी के बाद से ही अली की थ्योरी के साथ दुश्मनी देखने को मिली है। Raw के अंतिम एपिसोड में एडम पीयर्स ने ऐलान करते हुए बताया था कि दोनों के बीच Hell in a Cell 2022 में टाइटल मैच होगा।

दोनों के पास शानदार रेसलिंग स्किल्स है और वो मिलकर अपने इस मैच द्वारा प्रभावित कर सकते हैं। इस मैच में थ्योरी की जीत हो सकती है क्योंकि WWE उन्हें ताकतवर दिखा रहा है। साथ ही अभी उन्हें चैंपियन के तौर पर ज्यादा समय नहीं हुआ है। WWE उन्हें जीत दिलाकर टाइटल रन को लंबा खींच सकता है।

संभावित नतीजा: थ्योरी टाइटल रिटेन कर सकते हैं

- बॉबी लैश्ले vs ओमोस और MVP (हैंडीकैप मैच)

बॉबी लैश्ले और ओमोस के बीच काफी समय से दुश्मनी देखने को मिल रही है। MVP ने बॉबी को धोखा देकर ओमोस के साथ जुड़ने का निर्णय लिया था। ओमोस के खिलाफ ऑल माइटी के कई मैच हो गए हैं और उनकी दुश्मनी उतनी खास नहीं रही है। इस मैच के साथ स्टोरीलाइन का अंत हो सकता है।

बॉबी का प्रदर्शन अभी तक ओमोस के खिलाफ अच्छा रहा है। WWE अब ओमोस को ताकतवर दिखा सकता है। उनके पास MVP का साथ रहेगा और वो मिलकर मैच में लैश्ले की बुरी हालत कर सकते हैं। साथ ही मैच में जीत दर्ज करते हुए इस दुश्मनी को पूरी तरह से खत्म कर सकते हैं।

संभावित नतीजा: ओमोस और MVP की जीत हो सकती है

- एजे स्टाइल्स, फिन बैलर और लिव मॉर्गन vs ऐज, डेमियन प्रीस्ट और रिया रिप्ली (मिक्स्ड टैग टीम मैच)

ऐज ने अपने फैक्शन में डेमियन प्रीस्ट और रिया रिप्ली को जोड़ा है। हर कोई उनके फैक्शन को एक मैच लड़ते हुए देखना चाहता था। WWE ने Hell in a Cell में उनका मैच बुक किया है। तीनों ही सुपरस्टार्स टीम बनाकर एजे स्टाइल्स, फिन बैलर और लिव मॉर्गन के खिलाफ टैग टीम मैच लड़ने वाले हैं।

यह मैच धमाकेदार रह सकता है। एजे स्टाइल्स और ऐज के पिछले दोनों मैचों में सुपरस्टार्स की इंटरफेरेंस हुई है। इसी वजह से ऐज को जीत मिली है और वो अपने फैक्शन में अन्य सदस्यों को जोड़ना चाहते हैं। इस मैच में कोई सुपरस्टार्स दखल देकर ऐज और उनके साथियों की जीत दर्ज करने में मदद कर सकता है। ऐज बाद में उन्हें अपने फैक्शन में जोड़ सकते हैं।

संभावित नतीजा: एजे स्टाइल्स, डेमियन प्रीस्ट और रिया रिप्ली की जीत हो सकती है

- बियांका ब्लेयर vs असुका vs बैकी लिंच (Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच)

बियांका ब्लेयर अपनी Raw विमेंस चैंपियनशिप को असुका और बैकी लिंच के खिलाफ डिफेंड करने वाली हैं। यह स्टोरीलाइन काफी रोचक रही है। असुका और बैकी लिंच की दुश्मनी में ब्लेयर को जोड़कर WWE ने अच्छा काम किया। तीनों ही सुपरस्टार्स अपनी शानदार रेसलिंग स्किल्स के लिए जानी जाती हैं।

वो मिलकर अपने इस टाइटल मैच को खास बना सकती हैं। असुका और बैकी लिंच चैंपियनशिप जीतने का दम रखती हैं लेकिन अभी ब्लेयर को चैंपियन के रूप में ज्यादा समय नहीं हुआ है। इसी वजह से WWE बियांका को विजेता बना सकता है। उन्हें इस मैच में जीत दर्ज करने से काफी फायदा मिलेगा।

संभावित नतीजा: बियांका ब्लेयर टाइटल रिटेन कर सकती हैं

- कोडी रोड्स vs सैथ रॉलिंस (Hell in a Cell मैच)

THIS SUNDAY: ROLLINS/RHODES IIIHELL IN A CELL@CodyRhodes @WWERollins #HIAC https://t.co/rj759VsOFR

कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस के बीच WrestleMania 38 से दुश्मनी चल रही है। दोनों ही सुपरस्टार्स ने अपनी स्टोरीलाइन द्वारा फैंस को काफी ज्यादा प्रभावित किया है। कोडी को आते ही सैथ के खिलाफ लड़ने से फायदा हुआ है और उन्होंने पिछले दो मुकाबलों में दिग्गज को पराजित भी किया है।

इसी वजह से हर कोई देखना चाहता है कि इस मैच का अंत किस तरह से होता है। उनके पिछले दो मैच रेसलिंग के हिसाब से अच्छे रहे हैं और यह मुकाबला भी धमाकेदार रह सकता है। यह आसानी से शो का सबसे अच्छा मैच बन सकता है। इस मैच में किसी एक को विजेता के रूप में चुनना मुश्किल है लेकिन कोडी रोड्स को इस समय ताकतवर दिखाया जा सकता है और यहां से जीत दर्ज करते हुए वो दुश्मनी का अंत कर सकते हैं।

संभावित नतीजा: कोडी रोड्स की जीत हो

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment